अग्रवाल दंपत्ति हत्याकांड का खुलासा: हत्यारा खरगोन से पकडाया

0
263

agrwalलोकल इंदौर 21 मार्च । इंदौर पुलिस ने बुधवार रात हुए अग्रवाल दंपत्ति हत्याकांड के मामले का 24 घंटे में ही खुलासा करते हुए फरार आरोपी सुखलाल को गिरफतार कर लिया हैं। आईजी विपिन माहेश्वरी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि सुखलाल 24साल को पुलिस ने खरगोन से गिरफतार कर लिया है।सुखलाल ने पूछताछ में बताया कि उसने पहले शरद अग्रवाल की पत्नी की गला घोंट के हत्या कर दी की उसके बाद शरद अग्रवाल की मूर्ति से हत्या कर दी थी । टेबल के कॉंच से भी उन पर बार किए इस दौरान उसके हाथों मे भी चोट आई। इसके बाद वो वहां से नकली ज्वेलरी अग्रवाल के जूते और पर्स लेकर भाग गया था।

हत्या करने के कारण के बारे में उसने पुलिस को बताया कि शरद अग्रवाल ने पूर्व में किसी बात से नाराज होकर उसे डांट दिया इसी से वो नाराज हो गया था। पुलिस ने उसके पास से लूटा गया आईपेड और अन्य सामान बरामद कर लिया हैं।श्री माहेश्वरी ने ये भी बताया कि श्री अग्रवाल ने उसे 24 फरवरी को ही नौकरी पर रखा था।
बताया जा रहा है कि आरोपी को ने बस कनडेक्टर को जो किराए के पैसे दि उस पर खून लगा था और इसने शराब भी पी रखी थी । कनडेक्टर ने खरगोन में पुलिस को इसकी सूचन दी तो उसे रात को ही गिरफ्तार कर पूछताछ की उसने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया । इसी बीच इंदौर पुलिस ने सभी जिलो में इस दोहरे हत्याकाण्ड की सूचना देने पर इसे इंदौर लाया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here