अपनी पहली सालगिरह पर २५ फीसदी छूट दे रहा है इंदौर का होटल वाव

0
333

लोकल इंदौर १५ फरवरी . इंदौर का होटल वाव अपने एक साल पूरा करने पर जश्न मना रहा है इस इस खुशी के मौके पर अपने मेहमानों और इंदौर वासियों के लिए डीजे नाइट और लाइव बैंड के साथ कई आकर्षक ऑफर भी रखे हैं। साथ ही वह २५ प्रतिशत की छूट भी दे रहा है .
होटल वॉव के जनरल मैनेजर श्री रंजन कुमार दास ने बताया कि मेक माय ट्रिप, गो आईबिबो, जोमेटो बुकिंग डॉट कॉम, एक्सपीडिया पर कस्टमर सेटिस्फेक्शन की रैटिंग में इंदौर शहर के दूसरे होटल से हम बेहतर और अव्वल हैं। हमारी होटल को कम समय मे इंदौर वासियों का बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है।
होटल वॉव में इस मौके पर 15 फरवरी से 22 फरवरी तक सेलिब्रेशन चलेगा। 15 फरवरी को शुरुआत केक कटिंग सेरेमनी से होगी। होटल को आकर्षक रूप से सजाया गया है। स्टॉफ फ्लैश मॉब भी करेंगे।
जश्न में होटल ने कई ऑफर रखे हैं। डिनर या लंच में चार लोगों के बुफे पर तीन लोगों का ही पेमेंट देना होगा। आला कार्ड में भी चार डीश ऑर्डर करने पर सबसे सस्ती डीश का पैमेंट नहीं चुकाना होगा। डिं्रक्स के साथ भी यही लागू होगा।
16 फरवरी की शाम डीजे जुल्फी ट्विलाइट बार में परफॉर्म करेंगे। 23 फरवरी को कर्मा कलेक्टेव का कार्यक्रम होगा। 2 मार्च को लाइव बैंड स्टेबिन परफॉर्म करेगा। इसके अलावा बच्चो को हम यहा आमंत्रित कर है उन्हें भोजन मुफ्त में दिया जाएगा . इसके अलावा पर्यावरण की सुरक्षा हेतु पौधे वितरण के साथ हीएक वााक्थान   का  आयोजन भी किया जा रहा हैै। शहर के एक माल में आम जनता के बीच पहली सालगिरह का केक भी काटा  जाएगा .

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here