अब कॉग्रेस ने तोमर से मांगा इस्तीफा: भाजपा के कुए में भांग

0
967

kangresलोकल इन्दौर18 अप्रैल। विवादित बयान पर विजयशाह के इस्तीरफे से उत्साहित कॉंग्रेस ने अब भाजपा अध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर पर निशाना साधते हुए उनसे विवादित बयान पर इस्तीफा मांगते हुए कहा कि भाजपा के पूरे कुएं में ही भांग घुली है।

म.प्र. कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने आज जारी अपने एक प्रेस बयान में उज्जैन के सुसनेर में सौर ऊर्जा प्लांट के उद्घाटन के अवसर पर बैंगलोर में भाजपा कार्यालय के बाहर हुये धमाकों पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया स्वरुप भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर द्वारा दिये गये विवादास्पद बयान कि ‘‘कांग्रेसियों के यहां बच्चे भी पैदा होते है, तो उसका आरोप भाजपा पर लगता है’’ पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि लगता है कि भाजपा में तो पूरे कुंए में ही भांग घुली पड़ी है। पूरी पार्टी का चरित्र ही महिला विरोधी है।
सलूजा ने कहा कि तोमर के इस बयान से करोड़ों महिलाओं का अपमान हुआ है व उनके चरित्र पर ऊंगली उठायी गयी है। लगता है कि ‘‘भाभीजी’’ का अपनी ही पार्टी के मंत्री द्वारा किया सार्वजनिक अपमान भाजपा पचा नहीं पा रही है और इसका राजनैतिक बदला कांग्रेस से ले रही है। अपमान में भी राजनैतिक संतुलन बैठाने का प्रयास भाजपा द्वारा किया जा रहा है। तोमर इस महिला विरोधी टिप्पणी के लिये तुरंत माफी मांगे तथा पार्टी ऐसे प्रदेशाध्यक्ष को पदमुक्त करें। महिलाओं के आत्मसम्मान की बात व उनके हितैषी होने व उनकी भलाई के लिये योजनाएँ चलाने वाली भाजपा का महिला विरोधी चेहरा प्रतिदिन इन बयानों से उजागर हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here