अब होगी कैलाश शर्मा की जाऊं… जाऊं… गुस्ताखी माफ़

0
381

भाजपा  के नए प्रदेश अध्यक्ष बनने के साथ ही इंदौर नगर के नगर अध्यक्ष कैलाश शर्मा के खिलाफ विरोधियों ने शिकायतों का पुलिंदा बनाकर पहुंचाने की तैयारी कर ली है। पहले 20 अध्यक्षों के बदले जाने को लेकर कैलाश शर्मा का नाम भी लिया जा रहा है। नए अध्यक्षकों में उमेश शर्मा, कमल वाघेला के अलावा चौकाने वाले नामों में गोपी नीमा, ललित पोरवाल और जीतू जिराती के नाम लिए जा रहे हैं। हालांकि कैलाश शर्मा समर्थकों का कहना है कि यह नाम तो बहुत पहले से भी चलाए जा रहे हैं। अब देखना है कौन कितना सही है।

दिल के अरमां… पटवारी के आंसुओं में बह गए….

इन  दिनों कांग्रेस में नेताओं ने यह मानना प्रारंभ कर दिया है कि राऊ के विधायक जीतू पटवारी की अपनी ढपली और अपना राग अलग ही चल रहा है, उन्हें गांधी परिवार की सवारी भी आ रही है और इसीलिए वे इंदौर के कांग्रेस के स्थापित नेताओं को दरकिनार कर अकेले ही मैदान में कूदते दिखाई देते हैं। जब उन्हें भोपाल की जेल भेजा गया तो उन्होंने इंदौर हिला देने के लिए भी कार्यकर्ताओं को संकेत दिए थे, परंतु वे जेल में खुद ही हील नहीं पा रहे थे, तो कार्यकर्ताओं से क्या उम्मीद करते? बड़े नेता भी घर में ही सोये रहे! वैसे भी इंदौर की राजनीति कर रहे बड़े राजनेताओं का मानना है कि जीतू को अकल का अजीरण हो गया हैं।

और भाभी मौनी बाबा की तरह सुनती रही…

दो दिन पूर्व निखिल खानविलकर परिवार में क्षेत्र क्रमांक 3 में हुए पुरणपुली भोज में विधायक के विरोधियों का जमकर जमावड़ा रहा। मीठे के साथ नमकीन खिलाकर भरपूर तैयारी विरोध की , की गई। इस दौरान यहां पहुंचे भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ जहां सेल्फी खिंचवाने वाले लगे रहे तो विधायक दीदी की शिकायत कार्यकर्ता विजयवर्गीय के साथ आई भाभी आशा विजयवर्गीय से करते रहे। इस दौरान वे केवल मौनी बाबा की तरह बात सुनती रहीं। तीन चार बोरे की शिकायत भाभी को सुनाने के बाद कार्यकर्ता अपने घरों में सो गए। अब राम जाने कैलाश विजयवर्गीय शिकायतें सुनसुन कर सो पाए या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here