आकाशवाणी इन्दौरके प्रभारी रतौनिया को एम पी ,सीजी का प्रभार

1
416

लोकल इंदौर 2 जुलाई ।    आकाशवाणी इन्दौर केन्द्र के प्रभारी रामस्वरूप रतौनिया  अब  संपूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ आकाशवाणी केन्दों के भी  प्रभारी  होंगे । इसके अलावा  उनके पास अब आकाशवाणी मध्यक्षेत्र अतिरिक्त महानिदेशक कार्यालय का भी प्रभार  होगा ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार   आकाशवाणी इन्दौर केन्द्र के कार्यक्रम प्रमुख होने के साथ ही आकाशवाणी भोपाल के भी कार्यक्रम प्रमुख श्री  रतौनिया  को अब संपूर्ण मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ आकाशवाणी केन्दों का प्राभारी नियुक्त किया गया है इसी के साथ  उन्हें पहले से ही  मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ विविध भारती प्रमुख का भी कार्यभार मिला हुआ है ।रतौनिया  को अब आकाशवाणी मध्यक्षेत्र अतिरिक्त महानिदेशक कार्यालय का भी प्रभार प्राप्त हो गया है ।

1 COMMENT

  1. रतौनियाजी में एक प्रशासक के अलावा एक बेजोड़ तबला वादक भी मौजूद है. भूले नहीं भूलती वह रात जो राजबाड़ा के गणेश हॉल के सामने थी. पं.हरिप्रसाद चौरसिया की वंशी थी और तबले पर थी रतौनियाजी की तिहाइयाँ.वे तक़रीबन पहली बार इद्नौर के किसी बड़े मजमें में बजा रहे थे. ख़ुद पं.चौरसिया बार बार रतौनियाजी की तारीफ़ कर रहे थे. उम्मीद करें कि उनके कार्यकाल में आकाशवाणी म.प्र.छ.ग के स्टेशनों को कुछ सुरीलापन मिलेगा…..सरकारीकरण में आकंठ डूबा यह महान प्रसारण संस्थान अब कायापलट की दरकार रखता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here