आयओसीएल ने जीता इंटर-यूनिट क्रिकेट खिताब

0
189

DSC_9802लोकल इंदौर 8 मार्च।अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बलबुते आज इंडियन ऑयल कोर्पोरेंशन लि. (आयओसीएल) ने ऑयल एण्ड नेचुरल गेस कंपनी (ओएनजीसी) को सात विकेट से हराकर गेल (इंडिया) लिमिटेड द्वारा आयोजित ३३वी पीएसपीबी इंटर-यूनिट क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया। इस खिताबी जीत के साथ आयओसीएल ने खिताबी हैट्रीक पुरी की।

होलकर स्टेडियम पर खेले गए फाइनल में ओएनजीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित २० ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर १७७ रन का स्कोर खड़ा किया। ओएनजीसी की ओर से शानदार फॉर्म में चल रहे तन्मय श्रीवास्तव ने ४२ गेंदो का सामना करते हुए ७४ रनों की उम्दा पारी खेली। तन्मय के अलावा अमित मिश्रा ने २५ गेंदो पर ४४ रन बनाए। आयओसीएल की ओर से राजेश पंवार ने अपने चार ओवरों में ३६ रन देकर पांच विकेट हासिल किए।जवाब में १७८ रनों का पीछा करने उतरी, आयओसीएल की टीम ने तीन विकेट खोकर १९ ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिए। आयओसीएल की ओर से अदित्य तरे ने ताबडतोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए ३५ गेंदो पर ६० रन बनाए। अदित्य के अलावा रविकांत शुकला ने ४४ रनों की पारी खेली।अदित्य तरे को अपनी मैच विनिंग पारी के लिए मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं आयओसीएल के ही रविकांत शुकला को पुरे टूर्नामेंट में शानदार खेल की बदौलत मैनऑफ दी सिरीज का पुरस्कार दिया गया।

टूर्नामेंट में तीसरे पायदान के लिए खेलने उतरी भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लि. (बीपीसीएल) ने हिंन्दुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लि. (एचपीसीएल) को विशाल १३६ रनों से हरा दिया।

 

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here