आय के नए स्रोत बन सकते है आज

0
109

आज का पंचांग 21मई, 2019,विक्रम संवत 2076,वार :बुधवार,माह: ज्येष्ठ  पक्ष: कृष्ण,तिथी:चतुर्थी, 26:43 तक,नक्षत्र :पूर्वाषाढ़ा, 29:05 तक,चन्द्र राशि:धनु

मेष: विरोधी आपको नुकसान पहुंचा सकते है।साझेदारों व कर्मचारियों की गतिविधियों पर नजर रखें।प्रेम संबंधों के उजागर होने से मान-सम्मान को ठेस लग सकती है।समाज के कार्यों में आगे रहेंगे।मित्रों का महत्‍वपूर्ण सहयोग मिलेगा।

वृषभ: संतान पक्ष को लेकर कोई चिन्ता हो सकती है।स्वयं के प्रयासों से कार्य में सफलता प्राप्त हो सकती है।नये वस्त्र, आभूषण क्रय करने की योजना बनेगी।मित्रों से हास-परिहास में समय व्यतीत होगा।

मिथुन: विद्यार्थियों की पढ़ाई में अरुचि हानिकारक रहेगी।साझेदारी में विवाद हो सकता है।उच्चाधिकारियों से सम्पर्क बनेगा।यात्रा आनंददायक रहेगी।विरोधी परास्त होंगे।खानपान में रुचि बढ़ेगी।

कर्क: किसी महिला मित्र की मदद से योजनाएं फलीभूत होंगी।अधिकारी वर्ग से सम्पर्क बढ़ेगा।वैवाहिक समारोह में व्यस्त हो सकते हैं।प्रेम संबंधों में मधुरता रहेंगी।अतिव्यय से बचें अन्यथा समस्या हो सकती है।

सिंह: स्वास्थ्य कमजोर रहने से काम में शिथिलता आ सकती है। परिवार से संबंधित कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़ सकता है।संतान की उपलब्धियों से प्रसन्नता बढ़ेगी।अधिकारियों का महत्वपूर्ण सहयोग मिलेगा।

कन्या: विद्यार्थी की पढ़ाई में पूरा ध्यान देंगे।सास-बहू के बीच प्रेमभाव बढ़ेगा।जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनेगी।खानपान में रुचि बढ़ेगी,पड़ोसियों से मधुर संबंध बनेंगे।निवेश से बचें।

तुला: परिवार में किसी मांगलिक कार्य की रुपरेखा बनेगी।परस्पर संबंधों में मधुरता बनी रहेगी।पिछले कार्य निवेश का बेहतर परिणाम मिलेगा।व्यापार में प्रतिस्पर्धा हो सकती है।वाहन का प्रयोग सावधानीपूर्वक करें।

वृश्चिक: साझेदारी में कुछ तनाव हो सकता है।विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में कम लगेगा।भागदौड़ की अधिकता रहेगी।खानपान संतुलित रखें।आय के नए स्रोत बन सकते है।परिजनों का प्रेम व सहयोग मिलेगा।

धनु: गृहस्थ जीवन सुखमय व्यतीत होगा।भूमि-भवन के कार्य बनेंगे। व्यावसायिक यात्रा लाभदायक सिद्ध हो सकती है।सेहत से समझौता ना करें।ससुराल पक्ष के किसी कार्यक्रम में भाग ले सकते है। निवेश लाभदायक।

मकर: पति-पत्नी में व्यापक गलतफहमियां होंगी।खानपान में रुचि बढ़ेगी।आध्यात्मिकता की ओर रुझान बढ़ेगा।माता-पिता की सेवा सुश्रुषा का भाव रहेंगा।निवेश सलाह लेकर करेंगे तो लाभ होगा।यात्रा शुभ।

कुम्भ: व्यापार में अच्छा मुनाफा हो सकता है।परिवार में कोई खुशी का अवसर आ सकता है।राजनिति के क्षेत्र में वर्चस्व बढ़ेगा।किसी शादी पार्टी में जाने का अवसर मिलेगा।नया वाहन क्रय करने की योजना बनेगी।

मीन: ज्ञान विज्ञान के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।काम के साथ-साथ परिवार के लिए भी वक्त निकालेंगे।शत्रु आपको हानि पहुंचाने की चेष्ठा करेंगे।नौकरी में तरक्की के योग है।संतान की ओर शुभ समाचार मिल सकता है।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here