इंडिया अगेन्स्ट करप्शन का शहरी अभियान बुधवार से

0
225
लोकल इंदौर 17 जुलाई ।आगामी 25 जुलाई से संसद के शुद्घीकरण हेतु देशव्यापी आंदोलन के प्रचार इंदौर के ग्रामीण अंचलों में पूरा हो गया है। इंडिया अगेन्स्ट करप्शन इन्दौर द्वारा अन्ना सदेंश यात्रा का पहला चरण पूरा हो चुका है। दूसरा चरण 18 से 24 जुलाई तक शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया जाएगा। पहले चरण में कार्यकर्ताओं ने 130 से अधिक ग्रामों में जन संपर्क किया।
कार्यकर्ता ओमप्रकाश शर्मा, राज मौर्य, राहुल छपरवाल, चेतन चाट ने बताया कि ग्रामों में जन संपर्क करने के दौरान अण्णा हजारे के व्यक्तित्व से सभी लोग प्रभावित थे। सभी ने इस आंदोलन का समर्थन किया। कई ग्रामीणों ने बताया गया कि पिछले वर्ष अगस्त में इस आंदोलन को उनके गांवों में भी किया गया था। यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं ने पर्चे बांटे तथा प्रचार वाहन में बैठकर लाउडस्पीकर से अण्णा के भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने का संदेश दिया। गांवों की चौपालों पर छोटी-छोटी सभा और भाषणों के माध्यम से अण्णा का संदेश दिया गया।
कार्यकर्ता प्रहलाद पाण्डये ने बताया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ और संसद के शुद्घीकरण के लिए 25 जुलाई से कृष्णपुरा छत्री में होने वाले अनिश्चितकालीन अनशन किया जा रहा है। जागरूकता के लिए इंदौर के विभिन्न स्थानों में 18 जुलाई से 24 जुलाई तक अण्णा पदयात्रा निकाली जाएगी। यह पदयात्रा प्रतिदिन सायं 6 बजे से 8 बजे तक निकलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here