इंदौर की कंपनी फायर नेट ने पूरे किये सात साल

0
1241
इंदौर 29 मार्च : इंदौर स्थित कंपनी फायर नेट जो कि मध्य भारत की अग्रणी फायर सोल्युशन कंपनी है। हाल ही में अपने सफलतम संचालन के 7 वर्षों को पूर्ण किया है। कम्पनी का उद्देश्य केवल कस्टमर बनाना ही नही वरण फायर के प्रति लोगो को जागरूक करना भी है क्योंकि अधिकतर लोग अपने फैक्ट्री, स्कूल व होस्पिटलस व अन्य जगहों पर अग्निशामक यंत्र लगा तो लेते है किंतु उसकी उपयोगिता नही समझते। इस लिए कम्पनी फ्री फायर अवेयरनेस व डेमो भी उपलब्ध करवाती है। जिससे लोग अग्नि शामक यंत्र का प्रयोग ठीक प्रकार से कर सके। कम्पनी का मानना है कि अग्निशामक यंत्र आपके लिए फर्स्ट एड किट की तरह काम करता है, यदि आग को उसके शुरुवाती समय मे ही काबू कर लिया जाए तो बड़ी दुर्घटना होने से रोका जा सकता है। ईसी कड़ी में कम्पनी अपने कस्टमोर्स को 12 सर्विस व डेमो फ्री में मुहैया कराती है। ताकि वो अग्निशामक यंत्र लगाकर भूल न जाये।
कम्पनी के डायरेक्टर श्री सुधांशू पण्डा का कहना है कि फायर नेट के सफलतम 7 वर्ष पूर्ण होने पर में  अत्यधिक उत्साहित हूं। यह सब हमारी टीम के उत्साह और हमारे कस्टमर्स के स्नेह के कारण संभव हो पाया है।
फायर नेट ने इन सात वर्षों में दस हज़ार से अधिक संतुष्ट क्लाइंट्स बनाये है। फायरनेट अभी मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़, गुजरात व बॉम्बे में ऑपेरशन में है और आने वाले वर्षों में देश के अन्य भागों में भी प्रसार की योजना है।
लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here