इंदौर में गैस सब्सिडी 1अक्टूबर से बैंक खाते में

0
201

gas_subsidy_chroma-377लोकल इन्दौर 06 सितम्बर।आगामी 1 अक्टूबर से इन्दौर के साथ शाजापुर, भोपाल, जबलपुर, और मन्दसौर के रसोई गैस उपभोक्ताओं को सब्सिडी की राशि उनके बैंक खातों के माध्यम से प्रदान की जायेगी।

डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफ़र-डी.बी.टी. के तहत इन्दौर के रसोई गैस उपभोक्ताओं को आगामी 1 अक्टूबर, 2013 से लाभान्वित होने की सम्भावना है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय के इन्दौर स्थित् क्षेत्रीय प्रचार कार्यालय व्दारा इन दिनों इन्दौर के अर्धशहरी ग्रामीण क्षेत्रों में चलाये जा रहे प्रचार अभियान के दौरान डी.बी.टी. की भी जानकारी दी जा रही है।
क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी मधुकर पवार ने बताया कि रसोई गैस उपभोक्ताओं को डी.बी.टी. के तहत सब्सिडी की राशि उनके बैंक खाते में सीधे आयेगी। मध्य प्रदेश के खण्डवा और हरदा में डी.बी.टी. के तहत रसोई गैस के उपभोक्ता 1 जून, 2013 से लाभान्वित हो रहे हैं। होशंगाबाद और बुरहानपुर के रसोई गैस के उपभोक्ता इसी माह 1 सितम्बर, 2013 से लाभान्वित होने लगेंगे। उन्होंने बताया कि आगामी 1 अक्टूबर से इन्दौर के साथ शाजापुर, भोपाल, जबलपुर, और मन्दसौर के रसोई गैस उपभोक्ताओं को सब्सिडी की राशि उनके बैंक खातों के माध्यम से प्रदान की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here