इंदौर में बीएसएनएल लगा रहा है मोबाइल के 95 नए टावर

0
445

लोकल इंदौर 11 फरवरी। इंदौर बीएसएनएल ने शहर में 47 मोबाइल टावरों को नोकिया की नवीनतम  तकनीकी से अपग्रेड किया है साथ ही इंदौर जिले में 95 मोबाइल टावर लगाने का कार्य जारी है ,ताकि मोबाइल उपभोक्ताओं को सरलता और सुगमता से सभी इलाकों में बातचीत करने की सुविधा हो सके ।

 यह जानकारी आज दूरसंचार सलाहकार समिति की बैठक में प्रधान महाप्रबंधक श्री सुरेश बाबू प्रजापति ने समिति सदस्यों को देते हुए बताया कि अभी तक नवीन तकनीकी जेट्टी और नोकिया के 66 टावर बीएसएनएल ने लगा दिए हैं बाकी की स्थापना का कार्य भी त्रीव गति से जारी है जो शीघ्र पूरा कर लिया जाएगा। बैठक में सांसद प्रतिनिधि और सलाहकार समिति के वरीष्ठ सदस्य श्री रामस्वरुप मूंदड़ा ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में विभाग द्वारा खुला मंच /उपभोक्ता समस्या निवारण शिविर आयोजित किए जाने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि इससे बीएसएनएल के ग्राहकों को जहां प्लान और  अन्य योजनाओं की जानकारी प्राप्त होती है वहीं वह अधिकारियों के समक्ष रुबरू हो कर  वह खुद को  बीएसएनएल से जुड़ा हुआ पाता है । इससे बीएसएनएल की योजनाओं का भी प्रचार प्रसार भी होता है । श्री सुधीर दांडेकर ने प्रधान महाप्रबंधक महोदय को उनके द्वारा उठाई गई समस्याओं का समाधान करने के लिए धन्यवाद भी दिया । पत्रकार डॉ जितेंद्र व्यास ने अपने सुझाव में कहा कि बार बार ब्रॉडबैंड के प्लानों में हो रहे बदलाव के चलते एक प्लान स्थाई रूप से लागू किया जाना चाहिए और शहर के अन्य इलाकों में जहां बीएसएनएल नहीं पहुंच पाया है वहां पहुंच बनाना चाहिए।

बैठक में सर्व श्री देवेंद्र ईनानी, अजय आहूजा, अजय बड़जात्या , सुनील गुप्ता ,युवराज दुबे, अजीज अंसारी, शीतल चौधरी, वासुदेव पाटीदार , लक्ष्मण करमचंदानी आदि ने भी अपने विचारों से अवगत कराया।बैठक प्रारम्भ होने से पूर्व समिति सदस्य और इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष  श्री अरविंद तिवारी की माता श्रीमती गीतादेवी के निधन पर दो मिनिट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here