इंदौर में राजस्थान के युवक को आंखों में मिर्ची झोंककर  अगवा किया

0
285

लोकल इंदौर 13 फरवरी  .इंदौर में राजस्थान के एक युवक को आंखों में मिर्ची झोंककर  अगवा कर लिया। उसे 10 दिन तक मारपीट कर अपने पास रखा और फिर जंगल में छोड़कर चले गए। भटकते हुए वह बड़वाह पहुंच गया था। वहां से वापस आने के बाद उसने पुलिस में शिकायत की है।

जानकारी  के अनुसार, हांतिगाराम पिता लाखाराम रेवारी निवासी चान्दराई राजस्थान की शिकायत पर लाबूराम पिता गणेशाराम निवासी दुजाना, लखन उर्फ लाखाराम पिता नानूराम, माधुराम उर्फ मेघाराम पिता हमीराराम सभी निवासी पाली के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वह ३१ को जनवरी को अचानक लापता हो गया था। इस मामले में गुमशुदगी दर्ज हुई है। कल वह वापस आ गया है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे पातलपानी के पास मिल गए थे। अचानक ही उसके आंखों में मिर्ची झोंक दी और उसके साथ मारपीट की।

इसके बाद उसे गाड़ी में डाला और अपने साथ ले गए थे। उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गए और वहां पर उसके साथ मारपीट की गई। आरोपियों ने उसके हाथ-पैर बांधकर करीब १० दिन तक बंधक बनाकर रखा था। उसके साथ मारपीट की गई और फिर उसे जंगल में ही छोड़ दिया था। उसे जंगल में पता ही नहीं चला कि कहां पर है और भटकता हुआ वह बड़वाह पहुंच गया था।

वहां से कल वापस इंदौर आया और थाने पर आकर कहानी बताई।  मामले में जांच जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here