इंदौर से अपह्रत बालक सागर में मिला

0
1064

लोकल इंदौर11 फरवरी। शहर से अपहृत 6 साल के बच्‍चे को पुलिस ने सागर जिले से बरामद कर लिया गया है। कल बच्चों के साथ बगीचे में खेल रहे 6 साल के बच्चे का दिनदहाड़े अपहरण हो गया था। बदमाशों ने 10 मिनट बाद ही बच्चे के पिता को कॉल कर दिया और रिहाई के एवज में 10 लाख की फिरौती मांग ली थी। पुलिस को दो बदमाशों के फुटेज मिले थे। इसके बाद पुलिस मोबाइल नंबर और फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही थी।

सागर में बच्‍चे को बाइक सवार दो लोगों ने बच्‍चे को छोड़ा है। बच्‍चा सकुशल है। पूरे जिले की नाकेबंदी कर दी गई है। बच्‍चे को बड़ोदिया थाना क्षेत्र में छाेड़ा गया है। बताया जाता है कि बच्‍चे को उत्‍तरप्रदेश्‍ा के ललितपुर लेकर जाने की योजना थी। अपहरण में उत्‍तरप्रदेश के भी बदमाश शामिल बताए जा रहे हैं।

पुलिस ने कल ही करीब पांच लोगों को हिरासत में लेकर उनसे गहन पूछताछ आरंभ कर दी थी। इसके बाद रात को ही पुलिस के हाथ कुछ सूत्र लगे इसके बाद ही बच्‍चे को बरामद किया गया।

घटना हीरानगर थाना क्षेत्र स्थित प्राइम सिटी कॉलोनी में हुई थी। किराना व्यवसायी रोहित जैन का 6 वर्षीय बेटा अक्षत(डूगू) घर के 10 फीट दूरी पर बने बगीचे में खेल रहा था। रोहित की प्राइम पॉइंट के नाम से किराना दुकान है। उन्होंने हाल ही में प्रॉपर्टी खरीदने बेचने का व्यवसाय भी शुरु किया था।

रोहित ने पुलिस को बताया अक्षत रोजना की तरह दोपहर करीब 2 बजे खेलने गया था। करीब 3.10 बजे उनके पास एक बदमाश का कॉल आया। उसने कहा तुम्हारा बच्चा हमारे पास है। 10 लाख रुपए की व्यवस्था कर लेना। मैं शाम को दोबारा कॉल करुंगा। रोहित घबरा गया और तुरंत पत्नी शिल्पा को अक्षत को ढूंढने भेजा। बच्चे के अपहरण की सूचना से कॉलोनी में सनसनी फैल गई थी।आज मंत्री जीतू पटवारी भी बच्‍चे के घर पहुंचे थे।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here