इंदौर से लोकसभा :सुमित्रा महाजन नहीं, कैलाश विजयवर्गीय के नाम पर सहमती

1
7034

लोकल इंदौर 4 जनवरी । विधानसाा चुनाव में चंद सीटों के फासले से सत्ता  से दूर रह गई भाजपा अब मिशन 2019 की तैयारियों में जुटी भाजपा लोकसभा  में शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय,गोपाल भार्गव जैसे दिग्गजों पर दांव लगा सकती है।इंदौर से सुमित्रा महाजन की जगह कैलाश विजय वर्गीय को मैदान में उतारे जाने की सहमती बन रही है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कल नई दिल्ली में पूर्व मुख्य सिंह  चौहान से
चर्चा की। चौहान पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली गए थे।

प्रदेश में  पार्टी का फिलहाल 26 सीटों पर कब्जा  है पर विधानसाा चुनाव में जिस तरह से मतदाता का मानस बदला और कांग्रेस भाजपा से आगे निकली उसने पार्टी के आला नेतृत्व को
गहरी चिंता में डाल दिया है। यही वजह है कि उसने इसके लिए गंभीरता से मंथन शुरू कर दिया है।

  आपने पढ़ा :आज का रशिफल

रोजगार के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे आज https://goo.gl/GvzSqj

भाजपा द्वारा  इस बार प्रदेश में  कई सांसदों के टिकट काटे जा सकते हैं तो कुछ स्थानों पर दिग्गजों को चुनावी मैदान में उतारा जाएगा। संगठन सूत्रों की माने तो सागर से पूर्व मंत्री और विधायक गोपाल भार्गव, इंदौर से कैलाश विजयवर्गीय और विदिशा से शिवराज सिंह अथवा उनकी पत्नी साधना सिंह को चुनाव मैदान में उतारा जा सकता है। लोकसभा  स्पीकर सुमित्रा महाजन को  उम्र के कारण भाजपा विश्राम दे सकती है। उनकी जगह कैलाश विजयवर्गीय को मैदान में उतारने पर विचार चल रहा है। वहीं रीवा के सांसद जर्नादन मिश्रा और मंदसौर से सांसद सुधीर गुप्ता, सतना सांसद गणेश सिंह के विकल्प पर भी  विचार चल रहा है। यहां जल्द ही तीन-तीन नामों के पैनल तैयार किए जाएंगे।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here