इन्दौर मे 125 करोड़ के कारोबार की उम्मीद

0
226

karobaarलोकल इन्दौर 4 अक्तुबर .   मध्य प्रदेश की व्यवसाईक  राजधानी इन्दौर मे  इस नवरात्र  मे 125 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार होने की  उम्मीद जताई जा रही है। है। सबसे ज्यादा रौनक ऑटोमोबाइल, रियल एस्टेट और ज्वैलरी मार्केट में ग्राह्को को रिझाने के लिये  आफर की स्कीम भी लाई जा रही है।

फेस्टिवल सीजन की आज से बाजार अपनी शुरुवात मान रहा है बाजार में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स और स्कीमें लॉन्च की गई हैं।
जानकारी के मुताबिक नवरात्र के दौरान  इस व्यवसाईक  राजधानी  मे 125 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार होने की संभावना है। बाजार से मिल रहे रुझान के अनुसार पिछले साल की तुलना में इस बार बाजार की रौनक बढ़ने वाली है। सबसे ज्यादा रौनक ऑटोमोबाइल, रियल एस्टेट और ज्वैलरी मार्केट में दिख रही है। इस बार कंपनियां कुछ स्पेशल और अलग लेकर आ रही हैं। कोई एलसीडी, टीवी और फ्रिज खरीदने पर टैबलेट मुफ्त दे रहा है तो किसी ने मुफ्त विदेश यात्रा का ऑफर रखा है। कुछ कंपनियां गिफ्ट में सोने के सिक्के व नकद राशि भी दे रही हैं। महंगाई के असर को कम करने के लिए खरीदारी पर कई जगह डाउन पेमेंट भी घटा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here