उत्कृष्ट सेवाओं के लिए श्याम यादव सम्मानित

0
267
shyam samman इंदौर 20 अप्रेल। जनसंपर्क दिवस की पूर्व संध्या पर शनिवार को बीएसएनएल के  जनसंपर्क अधिकारी श्याम यादव  को उत्कृष्ट सेवाओं के  लिए  महाप्रबन्धक श्री गणेशचन्द्र पाण्डेय द्वारा सम्मानित  किया गया ।  इस अवसर पर पत्र सूचना कार्यलय के पूर्व सूचना एंव संचार अधिकारी मधुकर पंवार विशेष  अतिथि के रूप में उपस्थित थें।
  श्री यादव को सम्मानित करते हुए श्री पाण्डेय ने कहाकि जनसंपर्क विषय इतना व्यापक है कि अब हर कर्मचारी  को ही पीआरओ के रूप मे अपना कार्य कर विभाग के छवि को बेहतर बनाने में सहयोग करना चाहिए। उन्होंने श्री यादव द्वारा किए गए सकारात्मक कार्यो की सराहना करते हुए कहाकि अच्छे कार्यो का परिणाम भी सुखद रहता है।
  विशेष अतिथि के रूप में श्री पवार ने कहाकि आज जनसंपर्क का कार्य दो धारी तलवार की तरह है। अपने सकारात्मक छवि के विस्तार के साथ जनमानस की विभाग के प्रति जनधारणा से अवगत कराना भी पीआरओ की जवाबदारी इस प्रतिस्पर्धा के युग में हो गई है। एमएसएमई के पीआरओ अनिल वर्मा के अलावा यूनियन लीडर प्रकाशशर्मा  और सी के जोषी ने भी  अपने उद्बोधन दिया । कार्यक्रम का संचालन  और आभार प्रदर्षन राजाभाषा अधिकारी श्री मती जया ठाकुर ने किया । चित्र उसी अवसर का

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here