एचपीसीएल, बीपीसीएल ने की वापसी, आयओसीएल सेमीफाइनल में

0
254

DSC08817लोकल इंदौर 5 मार्च। इंदौर के होलकर स्टेडियम व डेली कॉलेज मैदानों पर खेली जा रही गेल (इंडिया) लिमिटेड द्वारा आयोजित ३३वी पीएसपीबी इंटर-यूनिट क्रिकेट टूर्नामेंट के आज दूसरे दिन बीपीसीएल व एचपीसीएल की टीमों ने टूर्नामेंट में जहॉं अपनी पहली हार को भुलाकर धमाकेदार जीत के साथ जोरदार वापसी की वहीं इंडियन ऑयल ने अपनी दूसरी जीत के साथ सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली।

डेली कॉलेज मैदान पर आज खेले गए पहले मैंच में एचपीसीएल ने इंजीनियर इंडिया लि. के खिलाफ विशाल १३० रनों से जीत दर्ज की ।पहले बल्लेबाजी करते हुए एचपीसीएल की टीम ने निर्धारित २० ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर १९२ रन बनाएं। जय बिष्ठ (५०) व एस शेट्टी (५२) की जोडी ने पहले विकेट के लिए ९९ रन जोडे ।मध्य क्रम के बल्लेबाज पी पंवार ने मात्र २३ गेंदों पर ५९ रन बनाएं ।जवाब में १९३ रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंजीनियर इंडिया लि. की टीम २० ओवरों में छर विकेट के नुकसान पर मात्र ६२ रन ही बना सकी।

दूसरे मैच में बीपीसीएल ने १२२ रनों की जीत दर्ज कर टूर्नामेंट में शानदार वापसी के साथ-साथ अपना रन रेट भी बेहतर किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी बीपीसीएल ने २० ओवरों में २०१ बनाए। जवाब में ऑयल इंडिया की टीम २० ओवरों में छ विकटों के नुकसान पर ७९ रन ही बना सकी।तीसरे व अंतिम मैच में आयओसीएल ने गेल (इंडिया) लि. को ८० रनों से हरा कर अंतिम चार की दौड में अपना स्थान और पक्का किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम दो विकेट के नुकसान पर शानदार १९३ रन बनाए। जवाब में गेल की ओर से कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नही कर पाया और निर्धारित २० ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर ११३ रन ही बना पाए। आदित्य को अपनी ८३ रनों की पारी के बदौलत मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार दिया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here