एनसीटीसी की भ्रंतियॉं 5 मई को दूर हो जाएगी -गृह राज्य मंत्री

0
187
इंदौर 21 अप्रेल ।  केन्द्रीय  गृह राज्य मंत्री जितेन्द्रसिंह ने आज यहॉं आशा जताई कि आगमी 5 मई को राज्यों के मुख्यमंत्रियों की प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में एनसीटीसी के सम्बन्ध में जो भ्रंतियॉं है  वह दूर हो जाएगी ।

आज इंदौर मे आयोजित 12 वीं आखिल भारतीय पुलिस निशानेबाजी प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरूस्कार वितरण करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री सिह ने कहा कि प्रस्तावित  राष्ट्रीय आंतकवाद निरोधी केन्द्र एनसीटीसी को ले कर कुछ राज्यों को भ्रम है कि इसका प्रयोग उन्हें अस्थिर करने के लिये किया जाएगा । उन्होंने कहा कि ये आंतकवाद के खिलाफ राज्यों द्वारा  केसे निपटा जाय उसके लिए है । आज आंतकवाद के खिलाफ लडनें की आवश्यकता है वह एक प्रमुख मुद्दा बना है ।  उसके खिलाफ एक सख्त कानून की आवश्यकता है । इस प्रस्तावित कानून से राज्यों को आतंकवाद के खिलाफ लडने के लिए मजबूती मिलेगी ।  उन्होने आशा जताई कि आगामी 5 मई को प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में होने वाली वाली बैठक में एनसीटीसी के बारे में  जो भ्रंतियॉं है  वह दूर हो जाएगी ।
उत्तरप्रदेश  के चुनावों मे यूथ बिग्रेड की हार को  उन्होने कहा युवाओं का समर्थन बढा है ।  80 फिसदी युवओं ने वोट किया मगर संगठनात्मक कमजोरी थी  । मघ्यप्रदेश में बढ रह अपराधों के संबंध में उन्होंने कहा कि इसी के लिए तो हम एनसीटीसी ला रहे है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here