एयरटेल ने मोबाइल एडवरटाइजिंग के क्षेत्र में प्रवेश किया

0
218

इंदौर  27 मई । एशिया और अफ्रीका के 20 देशों में प्रचालन करने वाले अग्रणी वैश्विक टेलीकॉम सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ने आज अपनी व्यापारिक नीति के तहत भारत में मोबाइल एडवरटाइजिंग (एम-एडवरटाइजिंग) क्षेत्र में प्रवेश करने की घोषणा की। इसके साथ ही एयरटेल विज्ञापनदाताओं को अपने संभावित ग्राहकों के मोबाइल फोन के माध्यम से एक लक्षित और व्यक्तिगत तरीके से जुडऩे के लिए सुसज्जित कर देगा। यह प्लेटफॉर्म विज्ञापनदातों की इन्वेटरी  मैनेजमेंट, कैम्पेन मैनेजमेंट, रिपोर्टिंग तथा विश्लेषण जैसी अनिवार्य मांगों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है।
इस अद्भूत प्रस्तुति पर श्री के. श्रीनिवास, प्रेसिडेंट- कन्ज्यूमर बिजनेस, भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘हम अपना मोबाइल एडवरटाइजिंग प्लेटफॉर्म आरंभ करते हुए अत्यधिक रोमाचिंत हैं। पर्सनाइलाइजेशन, शार्प सेगमेंटेशन और कंटेक्स्च्यूलाइजेशन ब्राण्ड से लिए इस प्लेटफॉर्म को एक रोमांचक साधन बना रहे है। अगले कुछ सालों में मोबाइल एडवरटाइजिंग मार्केट में होने वाली 40 प्रतिशत से अधिक संभावनाओं को देखते हुए, एयरटेल अपनी प्रौद्योगिकी, मात्रा तथा ग्राहक की बुद्धिमतता के साथ इस बढ़ते माध्यम को दोहन करने में सफल रहेगा। एयरटेल का एम-एडवरटाइजिंग प्लेटफॉर्म विज्ञापनदाताओं को अपने संदेश को एक उभरते जटिल मीडिया परिवेश में एक आसान, प्रभावी तरीके से प्रस्तुत कर सकेंगे।’’
एयरटेल के एम-एडवरटाइजिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से विज्ञापनदाता मोबाइल इंटरनेट (डब्ल्यूएपी), मैसेजिंग सर्विसज तथा एयरटेल डिजटल टीवी जैसे मल्टीपल कम्युनिकेशंस आउटलेट्स तथा टूल्स से अपने दर्शकों को जोड़ सकेंगे।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here