ओएनजीसी ने जीत के साथ की शुरूआत

0
158

DSC_3308लोकल इंदौर 4 मार्च। गत् वर्ष की चैंपियन ऑयल एण्ड नेचुरल गैस कंपनी (ओएनजीसी) ने आज ३३वीं पीएसपीबी इंटर यूनिट क्रिकेट टूर्नामेंट के अपने पहले मेच मे हिंदुस्तान पेट्रोलियम कार्पोरेशन लि. (एचपीसीएल) के खिलाफ धमाकेदार आठ विकेट से जीत दर्ज कर शानदार आगाज किया।वहीं इंडियन ऑयल कार्पोरेशनने भारत पेट्रोलियम को सात विकेट से तथा ऑयल इंडिया ने गेल इंडिया को शिकस्त देते हूए विजयी शुरूआत की।

आज यहां होलकर स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में विजता टीम ने १६३ रन लक्ष्य का पीछा कर मात्र दो विकेट के नुकसान पर ११ गेंद रहते जीत दर्ज की।टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी एचपीसीएल की टीम ने निर्धारित २० ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर १६२ बनाए। एचपीसीएल के लिए श्रैयस अयर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए ६७ रन बना। श्रैयस के अलावा जय बिष्ठ व प्रसाद पवार ने ३० व २६ रनों का योगदान दिया। जवाब में ओएनजीसी के बल्लेबाज तनमय श्रीवास्तव ने बेहतरीन ६७ रनों की पारी खेल अपनी टीम के लिए जीत की नींव रखी उनका साथ दिया मयंक तेहलन ने जिन्होने ३९ गेंदो पर ५२ रन बना जीत सुनिश्चित की और दोनों ही बल्लेबाज अंत तक नाबाद रहे।
इससे पहले प्रतियोगिता का शुभारंभ गेल (इंडिया) के निदेश के (मानव संसाधन) श्री एस एल रैना ने व मध्यप्रदेश क्रिकेट ऐसोसिऐशन के चेयरमेन डॉ एम के भार्गव, सचिव श्री नरेंद्र मेनन ने द्वारा किया गया। गेल (इंडिया) के महाप्रबंधक (मानव संसाधन) श्री शीबु गांगुली, पेट्रोलियम स्पोर्टस प्रमोशन बोर्ड के सह-सचिव विवेक सत्यजित व सहित
अनेक अधिकारीगण मौजूद थे।दूसरे मैच में इंडियन ऑयल ने भारत पेट्रोलियम सात विकेट से तथा ऑयल इंडिया ने गेल इंडिया को 21 रनो से शिकस्त दे अपने मैच जीत लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here