औरा ने इंदौर में शुरू किया अपना दूसरा स्टोर

0
162

IMG_0302लोकल इंदौर 16 अप्रेल। भारत की सबसे उत्कृष्ट ज्वैलरी रिटेल चेन औरा ने आज इंदौर के विजयनगर में अपना दूसरा एक्सक्लूसिव स्टोर की लाचिंग मिस एशिया पैसेफिक 2012हिमांगिनी सिंह यदु के हाथों की ।
इस अवसर पर कंपनी के सीईओ व डॉयरेक्टर विजय जैन ने बताया कि ये मध्यप्रदेश की तीसरी आउटलेट है। प्रदेश में अगली शाखा जबलपुर में प्रारम्भ करने का इरादा है। उन्होनें पत्रकारों से चर्चा में कहाकि हम इन्दौर में पिछले 8 वर्षों से पहले से ही हैं ।इसी समय औरा वर्षगांठ समारोह भी मनाया जा रहा है जिसके तहत ग्राहक डायमंड ज्वैलरी पर अधिकतम खुदरा कीमत पर 25त्न तक की रोमांचक छूट और 22 कैरेट गोल्ड ज्वैलरी के बनवाई शुल्कों पर 50 त्न तक की छूट पा सकते हैं। निवेश के नजरिए से औरा ने सोने तथा चांदी की छड़ों और सिक्कों पर बनवाई शुल्कों में सीधी 50 त्नकी छूट पेश की है। यह भव्य वर्षगांठ आयोजन 14 मई, 2013 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर के पश्चात समाप्त होगा।
हिमांगिनी सिंह यदु ने उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलित किया गया। इस समारोह को और ग्लैमर से संवारते हुए सुपरमॉडल एनास्तासिया तथा मॉडल रिशमा ने औरा की ओर से ब्राइडल गोल्ड ज्वैलरी की मनमोहक रेंज और खूबसूरत डायमंड ज्वैलरी की रेंज प्रदर्शित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here