कनाड़िया में नया थाना –गृहमंत्री

0
234

इंदौर जून,     प्रदेश के गृहमंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में पीपीपी माडल पर पुलिसकर्मियों के लिये १० हजार और नये  आवास बनाये जायेंगे। इंदौर जिले के कनाड़िया में नया थाना खोला जायेगा।     श्री गुप्ता आज यहाँ कनाड़िया रोड़ पर करीब सवा करोड़ रूपये की लागत से निर्मित पुलिसकर्मियों के  आवास भवन के उद्‌घाटन समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

        एम.पी.पुलिस हाउसिंग कारपोरेशन के चेयरमेन श्री व्ही.एम.कंवर ने सम्बोधित करते हुये कहा कि प्रदेश में पुलिसकर्मियों के लिये १० हजार  आवास स्वीकृत किये गये हैं। इनमें से ढ़ाई हजार निर्माणाधीन हैं तथा ढ़ाई हजार का निर्माण जल्दी ही शुरू होने वाला है। प्रदेश में पीपीपी माडल पर १० हजार   और  नये

 आ वास बनाने की योजना बनाई जा रही है । उन्होंने बताया कि इंदौर के कनाड़िया रोड़ पर पाँच करोड़ १५ लाख रूपये की लागत से पुलिस के लिये नये भवन बनाये गये हैं। स्वीकृत राशि से इन भवनों का निर्माण ८० लाख रूपये कम में पूरा हो गया है । निर्माण से बची राशि से १० नये भवन इंदौर में ही बनाये जायेंगे । प्रदेश में  ब पुलिसकर्मियों के लिये मल्टीस्टोरी भवनों के निर्माण को प्राथमिकता दी जा रही है। कार्यक्रम के  अ त में एसएसपी श्री सांई मनोहर ने  आभार  माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here