कांग्रेस ने लुटिया डूबोने वालों को भेजा राज्यसभा-सज्जन सिंह वर्मा

0
385

digvijayलोकल इन्दौरः28 जनवरी, मध्यप्रदेश से राज्य सभा के कांग्रेस उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को पार्टी द्वारा उमीदवार बनाये जाने को लेकर अब कांग्रेस के अन्दर ही मोर्चा खुल गया है. पार्ती के राष्ट्रीय सचिव और सांसद सज्जन सिंह वर्मा ने इसे पार्टी का गलत फैसला बताते हुए कहा कि सिंह की जगह पार्टी शोभा ओझा या अरुण यादव को राज्य सभा भेजते तो ठीक होता.

इन्दौर में मंगलवार को अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पार्टी ने मध्यप्रदेश सहित छत्तीसगढ,महाराष्ट्र और गुजरात में जिन लोगों को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है, इन सभी ने अपने समय में पार्टी की लुटिया डूबोई है.

युवा उम्मीदवारों को राज्यसभा में भेजने की पैरवी करते हुए श्री वर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश से पार्टी दिग्विजय सिंह की जगह यदि महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष वा प्रवक्ता शोभा ओझा या प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव को राज्य सभा में भेजती तो ज्यादा अच्छा होता. उनके अनुसार राज्य सभा में जिन लोगों को उम्मीदवार बनाया जा रहा है उनकी उम्र 70 साल से अधिक है.

श्री वर्मा ने दिग्विजय सिंह के बारें में यह भी खुलासा किया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने स्वंय आगे होकर राज्यसभा में जाने को कहा था. उन्हें पता था कि यदि मध्यप्रदेश से लोकसभा चुनाव लडे तो हार जायेगें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here