कांग्रेस बनी रणछोड़: कहां है प्रधानमंत्री-अनंतकुमार

0
201

anntलोकल इन्दौरः19 अप्रैल, देश में आम चुनाव चल रहा है लेकिन मुख्य आरोपी प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जनता की अदालत से फरार है.आखिर वे कहाँ है यह देश की जनता जानना चाहती है.उन्हें अपने दस साल के कामकाज का हिसाब इस चुनाव में देना होगा. यह बात शानिवार को इन्दौर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अनंत कुमार ने कहीं.

उन्होनें कहा कि भाजपा की सरकार बनाने पर कांग्रेस के राज में हुए सभी घोंटालों के जिम्मेदार लोगों पर एक आरोपी की तरह ही व्यवहार किया जायेगा. फिर चाहे वह सोनिया गाँधी के दामाद रावर्ट बाढेरा ही क्यों ना हों.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए अनंत कुमार ने कहा कि आज नरेन्द्र मोदी पुरे देश में घुम रहे है. अभी तक 380 बडी रैलियाँ कर चूके है. 5 करोड जनता से संवाद किया है. कांग्रेस मुकाबले में ही खडी नहीं हो पा रही है. पूरी कांग्रेस पार्टी रणछोड बन गई है. ना तो सोनिया गाँधी प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवार बनना चाहती और ना ही राहुल गाँधी को बनाना चाहती. पी चिदम्बरम,मनीष तिवारी जैसे कई बडे नेता तो चुनाव ही नहीं लड रहें. मैदान छोडकर भाग गये है.उन्होनें कहा कि भाजपा 272 से ज्यादा सीटे जीतेगी और सहयोगी दलों के साथ 300 से भी उपर सीटों को लेकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here