काल बनकर दौडे ट्रक ली दो महिलाओं और दुधमुही बच्ची की जान

0
254

इंदौर18 जून ।शहर की सडकों पर काल बन दोडे ट्रको ने दो अलग अलग घटनाक्रमो में दो महिलाओं और दुधमुही बच्ची की जान ले ली। जबकि एक महिला का पति मौत से संघर्ष कर रहा है।

     पहली घटना रविवार रात चंदन नगर थाना क्षेत्र के गुमाश्ता  नगर में हुई। यहा एक ट्रक ने स्कुटी सवार दंपति और उनकी भतीजी को टक्कर मार दी।घटना में महिला की मोके पर ही मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि कांतीकृपलानी नगर में रहने वाले वासुदेव अपनी पत्नि पुष्पा और भतीजी तनिष्का को लेकर अपने भाई विश्वम्भर    के घर से वापस लोट रहे थें तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी।घटना में वासुदेव और तनिष्का दुसरी और फिंका गए जबकि ट्रक पुष्पा के उपर से गुजर गया। घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।परिजनों ने बताया कि विश्वम्भर  के पुत्र मनीष के यहा पर बच्चा हुआ था दोनों कल उसे ही देखने गए थें और वापसी में ये हादसा हो गया।

मॉ और 9 माह की बेटी की मौत

एक अन्य घटना सोमवार दोपहर लसुडिया थाने से कुछ दूरी पर एसआर पेट्रोलपंप के यहा पर हुई।यहा पर एक ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई  जबकि उसका पति और 9 माह की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती  कराया गया है।जहा देर शाम  बेटी की भी मौत हो गई।

 

     पुलिस  के मुताबिक दीपक निवासी कदवाली खुर्द देवास आज अपनी पत्नि सविता और 9 माह की बेटी हर्षिता के साथ किसी काम से इंदौर आया था। दोपहर में वो वापस अपने गांव जा रहे थें तभी पेट्रोल पंप के सामने एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। घटना में सविता की मौके पर ही मोत हो गई। जबकि दीपक और हर्षिता को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। देर शाम  उपचार के दौरान हर्षिता की मौत हो गई।

 

     घटनाक्रम देखने वाले लोगो  के मुताबिक घटना के बाद दोनों माँ  बेटी ट्रक के पहियों में ही फंसे रहे उन्हें बडी मुष्किल से बाहर निकाला गया था। इस दौरान वहा पर काफी लंबा जाम लग गया था। चालक मौके से फरार हो गयां पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

 

 

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here