केरोसिन और माचिस लेकर महिला पहुँची जनसुनवाई में मचा हडकंप

0
300

लोकल इंदौर १० जुलाई .इंदौर कलेक्टोरेट में हुई जनसुनवाई में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक बुजुर्ग महिला अपनी समस्या सुनाने के साथ केरोसिन और माचिस लेकर पहुंच गई। महिला के हाथ केरोसिन और माचिस देख अधिकारियों के होश उड़ गए और ताबड़तोड़ महिला से ये सामान लेकर उसकी समस्या सुनी गई। इतना ही नहीं मीडिया ने जब महिला से बात की तो उसने जो खुलासा किया वो वाकई चौंकाने वाला था। दरअसल महिला जनसुनवाई में आने से पहले विधायक उषा ठाकुर के पास गई थी। वहां विधायक उषा ठाकुर ने महिला को केरोसिन लेकर जनसुनवाई में जाने की सलाह दे डाली। इस पर महिला ने वैसा ही कर दिया।

जानकारी के मुताबिक रामबाग निवासी लीला गौड़ नामक महिला कलेक्टोरेट में होने वाली साप्ताहिक जनसुनवाई में अपनी समस्या लेकर पहुंची। लेकिन महिला के हाथ में केरोसिन और माचिस देखकर अधिकारियों के होश उड़ गए। तुरंत वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने महिला से केरोसिन और माचिस छीन लिए और फिर उसकी समस्या सुनीं।

दरअसल लीला गौड़ घर की अव्यवस्थाओं की शिकायत को लेकर कई बार नगर निगम से लेकर कलेक्टर तक के चक्कर काट चुकी है। महिला साल 2004 से समस्या से जुझ रही है। महिला ने बताया कि अब तक कई कलेक्टर बदल गए लेकिन उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ।बुजुर्ग महिला घर में बिजली नहीं होने और बरसात के कारण हो रही समस्या के अलावा पड़ोसियों के दुर्व्यवहार से परेशान है। वो लम्बे समय समय इन परेशानियों से जुझ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here