केस ने नये स्किड स्टीयर लोडर्स लांच किए

0
194

लोकलइन्दौर, 3 जुलाई। विष्वस्तरीय विनिर्माण उपकरण निर्माताकपंनी केस कन्सट्रश न इक्विपमेन्ट ने आज इंदौर  में अपने दो नए स्किड स्टीयर लोडर्स को लांच किया।

केस इण्डिया के प्रबन्ध निदेश क डी. के. नारंग ने इस अवसर पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि  हम ओद्यौगिक, इन्फ्रास्ट्रक्चर और कृषि अनुप्रयोगों में उपभोक्ताओं कीआवश्यकताओं को पूरा करने के लिए केस एसआर 130 तथा एसआर 150 स्किड स्टीयर लोडर्स जॉंच कर रहे है ।

उन्होने कहा कि गत कैलेन्डर वर्ष में हमने 675 करोड का टर्न ओवर किया था । इस साल 700 करोड का लक्ष्य रखा है । कंपनी को हाल ही में एक यू. एस. मैगज़ीन में कन्सट्रशन इक्विपमेन्ट के चोटी के 100 पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है।

केस इन्टरनेश नल क्षेत्र के विपणन प्रमुख पीयरो एरीवाबेनी ने कहा, ‘‘केस स्किड स्टीयर लोडर्स में दुनिया भर में अग्रणी है, इसी सेगमेन्ट में इस कम्पनी ने 45 सालों की अवधि में 250,000 से ज्यादा ईकाईयां बेची हैं। पिछले साल इसके भारतीय संयुक्त उद्यम के पूर्ण स्वामित्व के अधिग्रहण के बाद, केस कन्सट्रशन ने पीथमपुर, न्यू इन्दौर, मध्य प्रदेश  में विनिर्माण ऑपरेशन्स को अपने स्वामित्व में ले लिया है। इसकी नयी कम्पनी, केस न्यू होलैण्ड कन्सट्रश न इक्विपमेन्ट इण्डिया प्रा. लिमिड (जिसे केस इण्डिया के नाम से जाना जाता है) के पास 57 डीलरों तथा 150 से अधिक आउटलेट्स का नेटवर्क है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here