कॉंतीलाल भूरिया मानसिक परीक्षण कराए- कैलाश विजयवर्गीय

0
475

इंदौर 10 अप्रैल ।  प्रदेश के उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश कॉंग्रेस अध्यक्ष कॉंतीलाल भूरिया का मानसिक परीक्षण कराए जाने की बात कही है ।

इंदौर में सोमवार शाम प्रेस क्लब के स्वर्णजयती समारोह में भाग लेने के बाद एक समाचार चेनल को दिए एक साक्षात्कार में उन्होनें कहा कि  कॉंग्रेस पार्टी  के प्रदेश स्तर के  नेता पर दया आ रही है कि वे इस तरह के बेबुनियादी बयान दे रहे है ।  उनका मानसिक संतुलन ठीक नही है उसकी जॉंच कराई जानी चाहिए । गौर तलब है कि वे श्री भूरिया द्वारा रतलाम में दिए गए उस बयान पर विजयवर्गीय टिप्पणी कर रहे थे जिसमे भूरिया ने भाजपा की प्रदेश सरकार को किसानों की जेब काटने वाली बताते हुए कहा था कि केन्द्र सरकार द्वारा दिए जा रहे पैसों का दुरूपयोग कर रही है और उसका लाभ बीजेपी कार्यकर्ताओ की जेब भरने में हो रहा है ।

श्री विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश सरकार ही देश में एक मात्र सरकार है जो प्रतिक्विटंल पर किसानों को खरीदी पर बोनस दे रही है ।  उद्योग मंत्री ने कहा केन्द्र सरकार का पैसा क्या होता है । यह देश की संवैधानिक ढॉंचे के तहत दिया जाता है और ये हमारा टेक्स का पैसा है जो केन्द्र हमारा हिस्सा  जो केन्द्र हमे लौटाता  है । उन्होने कहा कि ये कोई इटली से नही आ रहा है ।

लोकल इंदौर का एप गूगल से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें... 👇 Get it on Google Play

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here