खुद अपनी इज्जत तो बचा लो -कैलाश

0
165

लोकल इन्दौरः17 अप्रैल, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के एक टिवट ने फिर से प्रदेश की राजनीतिक सरगर्मी को बढ दिया है. इस बार मंत्री ने प्रदेश में कांग्रेस का प्रचार कर रही अभिनेत्रियों की इज्जत पर सवाल खडा किया है.

गौरतलब है कि इस चुनावी मौसम में दोनों ही प्रमुख दलों के नेता एक दूसरे पर आक्रमक अन्दाज में टिप्पणियाँ कर रहे है. यह टिप्पणियाँ ज्यादतर सोशल मीडिया के माध्यम से हो रही है. प्रदेश सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के खिलाफ गुरुवार को एक टिवट किया. इस टिवट में उन्होनें लिखा है कि कांग्रेस अपनी स्टार प्रचारक फिल्म अभिनेत्री नगमा एवं अमीषा पटेल की इज्जत अपने कार्यकर्ताओं से बचा नहीं पा रही है तो देश में आप महिलाओं की सुरक्षा की गारंटी कैसे ले सकती है.

मंत्री के इस टिवट के बाद कांग्रेस की तरफ से प्रदेश प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने पल्टवार करते हुए विजयवर्गीय को नसीहत दी कि वे कांग्रेस के प्रचारको की चिंता ना करें. बल्कि अपनी पार्टी की चिंता करें. जिस तरह से प्रदेश में हुए बलात्कारों में उनके कार्यकर्ताओं और नेताओं का नाम सामने आया है.इतना ही नहीं उनके एक मंत्री ने तो जो काम किया है उसके बाद भाजपा को कार्यकर्ताओं और आम आदमी की चिंता करनी चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here