गोदरेज ने पहली बार गुड नाइट फास्ट कार्डज्ड की पेशकश की

0
260

लोकल इन्दौर, 8 अक्टूबर: देश की प्रमुख एफएमसीजी कंपनी गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) ने गुड नाइट फास्ट कार्ड की पेशकश की घोषणा की है।

कंपनी के वाइस प्रेसीडेन्ट माकेंटिंग अजय डांग ने आज इंदौर में पत्रकारों से चर्चा में बताया कि गोदरेज लगभग 3600 करोड़ रूपये के हाउसहोल्ड कीटनाशक बाजार की प्रमुख कंपनी है। कंपनी के गुड नाइट और हिट जैसे लोकप्रिय ब्रांड सभी बड़े प्रकारों-क्वाएल, लिक्विड वैपोराइजर और एयरोसाल्स में बाजार अग्रणी हैं।

इस वर्ग में लगभग 30 वर्षों की विशेषज्ञता के साथ, गुड नाइट ने अपनी तरह का पहला मच्छर रिपेलेंट फार्मेट-गुड नाइट फास्ट कार्डज्ड पेश किया है, जो कि अपने तात्कालिक प्रभाव, इस्तेमाल में आसान एवं आकर्षक कीमतों के कारण उपभोक्ताओं को आकर्षित करेगा।

गुड नाइट फास्ट कार्ड ज्ड का मुख्य गुण है कि यह सिर्फ तीन मिनट के लिये जलता है, लेकिन लगभग चार घंटों तक मच्छरों के खिलाफ प्रभावी असर दिखाता है। इसमें बिजली की जरूरत नहीं पड़ती और यह इस्तेमाल में बहुत आसान है। इसके यही गुण बाजार में मौजूद अन्य रिपेलेंट से अलग बनाते हैं। 10 कार्ड के बुकलेट वाले उत्पाद की कीमत 10 रूपये है यानी 1 रूपया प्रति कार्ड।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here