गोधरा रेलवे स्टेशन से पकडाए फरार इनामी अपराधी

0
187

लोकल इन्दौर 26  जुलाई । इंदौर पुलिस ने  गोधरा रेलवे स्टेशन से जसवीर सिंह छावड़ा की हत्या एवं डकैती के मामले में फरार  दो आरोपियों को पकड़ा है इन दोनो पर इंदौर ,गुना और जयपुर पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था ।

विगत दिनों खातीवाला टैंक में पारदी गिरोह द्वारा की गई जसवीर सिंह छावड़ा की हत्या एवं डकैती के मामले में फरार आरोपी पवन पिता बापूड़ा पारदी तथा काडा उर्फ करणसिंह पिता दूधसिंह  जिनकी गिरफ्‌तारी हेतु पुलिस महानिरीक्षक इन्दौर जोन, इन्दौर द्वारा 15,000 रूपये का तथा जिला गुना से 5000 रू0 का तथा जयपुर राजस्थान से 2000 रूपये का इनाम घोषित था को गिरफ्तार किया है ।

दोनों आरोपी काफी शातिर बदमाश एवं कुखयात है काडा उर्फ करणसिंह पिता दूधसिंह पारदी के खिलाफ म0प.0 एवं राजस्थान में 10 अपराध पंजीबद्ध हैं एवं पवन पिता बापूड़ा पारदी के विरूद्ध म0प्र0 एवं अन्य राज्यों में 18 अपराध पंजीबद्ध हैं । दोनों आरोपियों की तलाश अन्य राज्य की पुलिस भी कर रही थी।

अति0 पुलिस अधीक्षक श्री मनोज राय को सूचना प्राप्त हुई थी कि उक्त दोनों बदमाश गोधरा रेल्वे स्टेशन पर हैं। इस सूचना पर क्राईम ब्रांच के निरीक्षक जयंतसिंह राठौर की टीम एवं थाना प्रभारी भंवरकुआ को इस हेतु लगाया गया । टीम को सउनिरामबीरसिंह द्वारा बताया कि दोनों आरोपी गोधरा रेल्वे स्टेशन पर हैं इस पर संयुक्त टीम द्वारा रात्रि में गोधरा से आरोपी 1. पवन पिता बापूड़ा पारदी,  2. काडा उर्फ करणसिंह पिता दूधसिंह पारदी निवासी गुना खेजड़ाचक थाना धरनावदा को पकड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here