ग्राहको को सम्मानित करेगा बीएसएनएल

0
269

इन्दौर  18 मई। भारत संचार निगम लिमिटेड इन्दौर ने विश्व  दूरसंचार दिवस 17 मई  के अवसर पर अपने ग्राहकों को अनेक उपहार देने के साथ ही उन लैंडलाइन उपभोक्ताओं को भी सम्मानित करने का फैसला किया है, जिनके कनेक्शन वर्ष 1955 के पूर्व के हैं ।

इन्दौर बीएसएनएल के वरिष्ठ महाप्रबंधक श्री गणेष चन्द्र पाण्डेय ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि विभाग ने उन ग्राहकों को सॅम्मानित करने का निर्णय लिया है, जिनके टेलीफोन  कनेक्शन 1955 के पूर्व के हैं । बीएसएनएल के प्रति प्रतिबद्ध  ऐसे ग्राहकों को विभाग के वरिष्ठ महाप्रबंधक द्वारा सम्मानित करने के साथ ही 500/- रूपये का यूआयटीसी कार्ड उपहार स्वरूप प्रदान किया जायेगा ।

श्री पाण्डेय ने बताया कि विश्व दूरसंचार दिवस के अवसर पर 17 मई  गुरूवार को ब्राडबैण्ड कनेक्शन लेने पर ब्राडबैण्ड प्री-पेड का एक कनेक्शन फ्री में देने के साथ ही 250/- रूपये का  ब्राडबैण्ड  प्री-पेड वाउचर सभी ग्राहकों को देने का निर्णय लिया गया है । इसी तरह लैण्डलाइन कनेक्षन लेने वाले सभी ग्राहकों को एक मोबाइल प्री पेड सिम प्रथम रिचार्ज के साथ प्रदान की जायेगी । वे उपभोक्ता जिनके लैण्डलाईन या पोस्ट पेड मोबाइल के कनेक्शन किसी भी कारणों से बंद हो गये हों यदि वे इस दिन उन्हें पुनः चालू करवाते हैं तो बकाया राशी पर 10 फीसदी तक डिसकाउंट के साथ कनेक्शन चालू कराये जा सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here