चायवाला देने को तैयार है कुर्सी के दो लाख

0
356

kursi

लोकल इंदौर 30 नवम्बर । लकडी की एक मामूली कुर्सी की कीमत क्या होगी? हजार,दो हजार या ज्यादा से ज्यादा पांच हजार. chayलेकिन इस कुर्सी के लिए एक चायवाला दो लाख की रकम भी चुकने को तैयार है. क्योंकि इस कुर्सी में उसके ऑइकॉन नरेन्द्र मोदी कुछ मिनटों के लिए बैठे थें.वही भाजपा की नगर ईकाई इसे अनमोल धरोहर मानकर अपने पास सहज कर रखना चाहती है.

देश में वैसे भी किस्सा कुर्सी का चल रहा है. चुनाव का मौसम है और हर पार्टी कुर्सी पाने को दो चार हुए जा रही है. किंतु इन्दौर में एक कुर्सी सत्ताधारियों के लिए नहीं बल्कि नरेन्द्र मोदी के प्रशसंकों के लिए काफी अहम बनी हुई है. 22 नवम्बर को इन्दौर में हुई एक आम सभा को सम्बोधित करने आये नरेन्द्र मोदी कुछ समय के लिए नगर भाजपा ईकाई द्वार बनवाई गई एक कुर्सी पर बैठे थे.अब इस कुर्सी को पाने के लिए मोदी के समर्थक लगातार भाजपा नेताओं से सम्पर्क साधे हुए है. इनमें से तो कुछ मोदी प्रशसंकों ने इसकी कीमत भी अदा करने को तैयार है. इन्हीं प्रशसंकों के बीच न्यू पालसिया में चाय की गुमटी लगाने वाला महेश जोशी भी है. जोशी के अनुसार मोदी उसके ऑइकॉन है और वह इस कुर्सी के लिए दो लाख रुपये तक देने को तैयार है.क्योंकि मोदी ने सडक से आज सत्ताशीर्ष तक की जो यात्रा की है उसमें चाय तक बेचा है.
वही उस कुर्सी को भाजपा की नगर ईकाई बेचने को तैयार नहीं. शहर भाजपा अध्यक्ष शंकर लालवानी का लोकल इंदौर से कहना है पार्टी के लिए यह कुर्सी अनमोल है और एक धरोहर के रुप में इसे सहज कर रखेगें.अभी यह कुर्सी लालवानी के घर पर रखी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here