चोरों से मिली चांदी की सिल्लियां

0
148

लोकल इंदौर 31 अक्टूबर ।इन्दौर क्राइम ब्रांच ने तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर शहर में हुई हुई सौ से ज्यादा वारदातों का पर्दाफाश किया है.इनके पास से चाँदी की सिल्लियाँ , तीन लाख से अधिक नगदी और करीब पांच लाख के सामान जब्त हुए है. इनसे पूछताछ जारी है.
पुलिस ने मूसाखेडी क्षेत्र के दिन बदमाश लच्छू,सुरेश और रुखडू भील को गिरफ्तार किया. इनसे जब पूछताछ की गई तो पता चला की तीनों एक गिरोह बनाकर शहर भर में नकबबाजी की वारदातों को अंजाम देते है. इन लोगों ने करीब सौ से ज्यादा वारदातें को अंजाम देने की बात कबूल की है.
पुलिस ने बताया कि इस गिरोह का सरगना लच्छू था.नकबजनी की वारदातों को अंजाम देने के लिए सुरेश और अमर के साथ लच्छू अपनी मारुति 800 कार (एम पी 09-एचबी 4718) से आधी रात को निकलते थे. और ऑफिस तथा दुकानॉ6 के शटर वा ताले तोड कर वहाँ रखे कीमती सामान लेकर नौ दो ग्यारह हो जाते थे.पकडाये चोरों ने 2012 में जूनी इन्दौर क्षेत्र के लोहमंडी स्थित कैपीटल रोड लाइंस ट्रांसपोर्ट कम्पनी में हुई लूट 2013 में संयोगितगंज स्थित एन आर ब्रदर्स में हुई बडी चोरी की वारदाते करना भी कबूल किया है. इन दोनों स्थानो सहित कई दुकानों से चुराई गई वस्तों जिनका मूल्य करीब पांच लाख है के साथ साथ पांच चाँदी की सिल्लियाँ तकरीबन साढे तीन किलों वजनी ,बीस चाँदी के सिक्के वा तीन लाख से अधिक की नगदी भी जब्त की है.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here