छाबडा की हत्या और डकैती का खुलासा दो गिरफ्तार

0
223

इंदौर 13 मई।इंदौर पुलिस ने पिछले सप्ताह हुए टिम्बर व्यापारी जसबीर सिंह छाबडा की हत्या और डकैती के मामले का खुलासा करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।
आज इस गिरफतारी का अधिकृत खुलासा करते हुए एसएसपी ए. सांई मनोहर ने पत्रकारों को इस वारदात को सूरज पारदी गिरोह ने अंजाम दिया था।वह अभी फरार है।घटना में 6 से अधिक आरोपी शामिल थे।उन्होने बताया कि पूरी घटना को बडोदा से चुराई गई वर्ना कार से अन्जाम दिया गया जो बरामद कर ली गई है । उन्होनें बताया कि कार के आधार पर ही इस गेंग के दो संदेही देवा उर्फ काढा पारदी और चिकान उर्फ चिकन पारदी को गिरफ्तार कर लिया।
एसएसपी ने बताया कि दोनों बदमाशो ने पुलिस को बहुत गुमराह किया लेकिन बाद में सख्ती से की गई पुछताछ में दोनों ने अपने साथियों के साथ मिल कर वारदात को अंजाम देना कबूल किया । इसके बाद हरियाणा से दो संदिग्धों कालिया और खेरू को हिरासत में लिया है। उन्होनें बताया कि स्व. छाबडा के घर से चुराई तिजोरी पुलिस ने बरामद कर ली है। आरोपियों ने उसे षिप्रा नदी में फैंक दिया था। सूरज पारदी की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here