जब बाप ने कर लिया बेटे का अपहरण

0
229

लोकल इंदौर 24 अगस्त।इंदौर में एक पिता ने खुद से दुर रह रहे इकलौते बेटे का अपने पांच साथियों के मिल कर अपहरण कर लिया और कार में भर कर ले जाने लगा। बेटे के हाथ दिखाने पर शिप्रा पुलिस के पीसीआर ने कार को रूकवा कर उसे मुक्त करवाया। आरोपी बाप भारत तिब्बत सीमा पुलिस में प्रधान आरक्षक हैं।

जानकारी के मुताबिक विजय नगर में एक टिफिन सेन्टर चलाने वाला लोकेश यादव आज अपनी दुकान पर था तभी अचानक एक युवक आया और उससे 6 टिफिनों की मांग की। लोकेश टिफिन तैयार करके देने लगा तो युवक ने सामने खडी कार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उसमें रखवा दो।

पुलिस ने बताया कि लोकेश ने जैसे ही कार में टिफिन रखने का प्रयास किया उसमें मौजूद लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और कार लेकर चल दिए।कार के शिप्रा टोल नाका पार करते ही पीसीआर वेन में मौजूद आरक्षक जयदीप और संजय तिवारी ने अंदर से हाथ दिखाते लोकेश को देखा और शंका होने पर कार का पीछा कर उसे रोक लिया।कार रूकते ही लोकेश  ने उन्हें बताया कि उसके पिता उसे जबरदस्ती लेकर जा रहे हैं। इसके बाद सभी को विजयनगर पुलिस को सोंप दिया गया हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी रामगोपाल यादव लोकेश का पिता है उसने पुलिस को बताया कि  लोकेश उसका इकलौता बेटा है ।लोकेश को अगुवा करने का कारण बताया कि वह उससे पढ़ाना चाहता था,, लेकिन उसकी मुह बोली मां उससे टिफिन सेंटर का काम कराती है ।पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here