जमीन विवाद में गुंडे की गोली मार हत्या

0
308

goliलोकल इन्दौरः04 जून, इन्दौर में बुधवार दोपहर जमीन विवाद को लेकर एक गुंडे की कुछ लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बताया जाता है कि आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है लेकिन अभी इस सम्बन्ध में कोई खुलासा नहीं किया गया है.

घटना एरोड्रम थाने क्षेत्र के गरीब नवाज कॉलोनी की है. इस क्षेत्र का बदमाश नानगुरु विवदित प्लाट खरीदने बेचने का काम करता था. गरीब नवाज कॉलोनी के पास उसने कुछ प्लाट खरीदे थें. उस प्लाट पर कोई और काम कर रहा था. इस काम को रोकवाने के लिए वह वही बनी सुहासिनी हेयर कन्टिंग सेलुन गया था. वहाँ दुसरे पक्ष के लोग भी थें. दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही थी. इस दौरान मामला गर्मा गया तो दुसरे पक्ष के लोगों ने कट्टा निकला कर नानू गुरु पर गोली चला दी. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. गोली मारने के बाद हमलवार फरार हो गयें. वही गम्भीर रुप से घायल नानू गुरु को ईलाज के लिए एम वाय अस्पताल ले जाया गया. जहाँ उसकी मौत हो गई.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनय पॉल ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो चूकी है. पुलिस उन्हें पकडने का प्रयास कर रही है.मृतक का भी आपराधिक रिकार्ड है. एक बार उसके खिलाफ जिलबदर की कार्यवाही भी हो चूकी है. हॉलकि पुलिस ने आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here