जाँच समिति बैठक में भी नहीं जाऊंगाँ- जगदाले

0
201

SANJAY_ लोकल इंदौर01 जून। आईपीएल में हुई स्पाट फिंक्सिंग कान्ड के उजागर होने पर बीती रात  इस्तीफा देने वाले  बी सी सी आई के राष्ट्रीय सचिव संजय जगदाले ने स्पाट फिक्सिंग को लेकर बनाई तीन सदस्यी जाँच समिति से भी अपने आप को दूर रखने का फैसला किया है।

इस्तीफा देने के बाद आज शनिवार  को मीडिया से बातचीत करते हुए  उन्होंने कहा कि मैंरे इस्तीफे का श्रीनिवासन से कोई कनेक्शन नहीं हैं उनका अपना निर्णय है।वे जो चाहे करें । बीसीआई की चैन्नई में तत्काल बैठक बुलाये जाने को लेकर उन्होंने कहा कि क्रिक्रेट को लेकर जो कुछ भी चल रहा है उसे देखते हुए बैठक जल्द बुलाने का निर्णय सही है। मैंने इस्तीफा दे दिया है। बैठक में नहीं जाऊंगाँ। आईपीएल में स्पाट फिक्सिंग को लेकर बनाई तीन सदस्यी जाँच समिति से अपने आप को दूर रखे जाने को लेकर संजय जागदाले ने कहा कि मै आई पीएल की कमेटी में जरुर हूँ लेकिन मुझे आईपीएल का ज्यादा कुछ पता नहीं है।जब मै आईपीएल में इतना इंवाल्व ही नहीं हूँ तो मै जांच कैसे कर सकता हूँ इसलिए अपने आपको समिति से दूर रखा है।

आरटीआई के दायरे में बीसीआई को लाया जाने को लेकर कहा कि यदि श्री संत जेब में रुमाल लगाकर बाल फेंक दे तो इसमें आरटीआई क्या करेगीं।बीसीसीआई की विर्किंग को लेकर कोई सवाल नहीं उठे है। रही बात खेल मंत्रालय के अंडर में खेलों की आने की तो किसी भी खेल को स्वंतत्र ही रखा जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here