जाँच से क्यों डर रहे है प्रणव-केजरीवाल

0
228

लोकल इंदौर 19जून।टीम अन्ना के प्रमुख सदस्य आविन्द केजरीवाल ने राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी  और वित मंत्री प्रणवमुखर्जी पर लगाए अपने आरोपो को दोहराते हुए उनके द्वारा भेजी गई सफाई चिठ्ठी को नकार कर तीन मुद्दो पर जवाब मॉंगा है कि यदि वे दागी नही हैं तो जॉंच से क्यो डर रहे है?

श्री केजरीवाल ने  आज इंदौर  प्रेसक्लब में पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहाकि हम नही चाहते कि देश  के सर्वोच्च पद पर बैठा व्यक्ति दागी हो । उस बात से उन्होंने इंकार किया कि अब तक उनकी टीम प्रणवमुखर्जी विरोधी नही थी और राष्ट्रपति पद की उम्मीदार घोषित होते ही वे उनके विरोधी हो गए । केजरीवाल ने स्पष्ट कहाकि हम शुरू से कह रहे है कि मनमोहनसिंह सरकार के 15 मंत्रियों की जॉंच की जाए क्योंकि ये भ्रष्ट है ।उन 15 मंत्रियों में ये भी है।लोकसभा के162 और राजयसभा के 39 सांसद दागी है ।

टीम अन्ना के सदस्य ने स्वीकार किया कि प्रणवमुखर्जी की ओर से सोमवार शाम एक चिठ्ठी मिली है जिसमें उन्होने सफाई देते हुए खुद को पाक दामन बताया है ।केजरीवाल के अनुसार हम उसका जवाब देगें लेकिन हमारे सवाल आज भी है कि  नेवीवार लीक मामले में जो पेनड्राइव चोरी गई उसमें क्या था दूसरा स्कार्पिन डील  और चावल निर्यात घोटाला जिसमे घाना सरकार ने भारत सरकार को  विदेशमंत्री की जॉंच करने को लिखा था क्या हुआ ।

25 जुलाई से अन्श्चितकालीन धरना 

भ्रष्टाचार के खिलाफ 25 जुलाई से  जन्तर मन्तर पर केजरीवाल मनीष सिसोदिया ओर प्रहलाद राय  अन्श्चित कालीन धरना देगें ।केजरी वाल के अनुसार बाबारामदेव उनके साथ है । केजरीवाल को मानना है कि सन् 2014 मे होने वाले आम चुनाव में देश  की जनता  एक नया विकल्प देगी । ये विकल्प क्या होगा वे नही बता सकते क्योंकि वे भविष्य वक्ता नही है ।लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लडाई अंतिम सांस तक जारी रहेगी । उन्होंने आरोप लगाया कि  टीम अन्ना की छबि खराब करने के लिए 100 करोड रूप्ए खर्च किए गए है। मध्यप्रदेश  सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ टीम अन्ना  8 से 15 जुलाई तक भ्रष्टाचार विरोधी रैली का आन्दोलन  करेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here