जाहीदा और सबा से जेल में की सीबीआई ने पूंछतांछ

0
212

इंदौर  २० अप्रैल ।आरटीआई कार्यकर्ता शैहला मसूद की   ह्त्या के आरोप में इंदौर की जेल में बंद ज़हीदा परवेज और सबा फारुखी से आज  दिल्ली से आई सीबीआई  की टीम ने पूंछतांछ की ।

इस मामले में  सीबीआई की तीसरी टीम भी लगा दी गई है, जिसका नेतृत्व दिल्ली सीबीआई के एसपी टीआर बालाजी कर रहे हैं  इस टीम ने भाजपा विधायक धु्रवनारायण सिंह की पोलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट, हत्या के आरोप में गिरफ्तार इंटीरियर डिजाइनर जाहिदा परवेज, उसकी दोस्त सबा फारूकी, सुपारी किलर शाकिब डेंजर, शार्प शूटर इरफान और ताशिब खान के बयानों का भी बारीकी से अध्ययन करने के बाद आज इंदौर आ कर जाहिदा परवेज, उसकी दोस्त सबा फारूकी से जानकारी ली । उल्लेखनीय है की सोलह अगस्त को आरटीआई कार्यकर्ता शैहला मसूद की  गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

सूत्र बताते हैं कि साक्ष्यों को खंगालने का एक मकसद यह है कि मामले में चालान पेश कराने की जिम्मेदारी भी श्री बालाजी को सौंपी गई है, जिसका पर्यवेक्षण भी उन्हें करना है। एक तथ्य भी देखा जा रहा है कि इस मामले में किसी को बचाने के प्रयास तो नहीं हुए हैं। ऐसा इसलिए कि जाहिदा और सबा ने अदालत के बाहर मास्टर माइंड को बचाने का सनसनीखेज आरोप लगाया था। इस आरोप की पड़ताल और भाजपा विधायक धु्रव नारायण सिंह की भूमिका की जांच भी सीबीआई की नई टीम कर रही है। इस मामले में जल्दी टीम को सीबीआई मुख्यालय को रिपोर्ट पेश करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here