जेल की सलाखों के पीछे मनेगी सबा और जाहिदा की ईद

0
192

लोकलइंदौर 17 अगस्त । भोपाल के शेहला मसूद हत्याकाण्ड मामले में   आरोपी सबा फारूखी और   जाहिदा  परवेज की ईद जेल की सलाखों के पीछे ही मनेगी । आज सीबीआई की अदालत ने सबा फारखी की जमानत अर्जी पर  21 अगस्त को फेसला देने का निर्णय दिया । वहीं जाहिदा मामले में 23 अगस्त को सुनवाई निर्धारित की गई है ं। इसी बीच साकिब और ताबिश  की  ओर से मामले को उच्च न्यायालय में दाखिल कर  मामले की सुनवाई भोपाल में कराने की मॉंग की गई है।
सीबीआई की विशेष अदालत में न्यायूुर्ति अनुपम श्रीवास्तव की अदालत में आज सबा फारूखी और जाहिदा  परवेज की ओर से दाखिल याचिकाओं पर सुनवाई की गई ।  अदालत ने सबा फारूखी की  अर्जी पर   उनके वकील सुनिल श्रीवास्तव की दलीलें सुनने के बाद 21 अगस्त को निर्णय देने का आदेश दिया ।  वही  जाहिदा मामले में सीबीआई की ओर से अभिभाषक हेमन्त शुक्ला द्वारा दस्तावेज  ओर जवाब 23 को प्रस्तुत किए जाने का कहे जाने पर उस प्रकरण में 23 अगस्त को सुनवाई निर्धारित की गई ।
वहीं कोर्ट के आदेश पर आज सीबीआई ने शेहला मसूद हत्याकाण्ड मामले में    21 फोटोग्राफ्स , सीएसएफएल और पोस्टमार्डम की सीडी के साथ 16 गवाहों की सूचि  दी गई ।  मामले में आरोपियों की ओर से पैरवी कर रहे वकील यावर खान और वाहिद खान के अनुसार आज ही उच्चन्यायालय में मामले को भोपाल में स्थनातरित करने के लिए  अर्जी लगाई गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here