झूठा है विकि​लीक्स- दि​ग्गी राजा

0
282

digvijayलोकल इंदौर 14 अप्रैल ।रोज-रोज नये खुलासा कर रही विकिलीक्स की रिपोर्ट को इंदौर पहुचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने झूठा बताया है । देर रात इंदौर पहुचें श्री सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए दिग्विजय सिंह ने आगामी विधानसभा में बहुमत मिलने पर सीएम का नाम घोषित होने की बात भी कही ।दिग्गी राजा ने सबसे पहले इस बात से इनकार किया की प्रदेश कांग्रेस में बिखराव जैसी कोई चीज है उन्होंने कांग्रेस को एकजुट बताया –
दिग्विजय सिंह से जब विकिलीक्स द्वारा किए जा रहे खुलासो पर सवाल किया गया तो दिग्गी राजा ने पहले मीडिया से ही विकिलीक्स के बारे में सवाल पूछ लिया । इसके बाद अपना जवाब देते हुए विकिलीक्स के खुलासो को आधारहीन बताया और भ्रामक रूप से सनसनी खेज खबरों को परोसने वाला बताया ।
दिग्गी राजा ने प्रदेश कांग्रेस में नेत्रत्व परिवर्तन की अटकलों को यह कहते हुए विराम लगाया की प्रदेश कांग्रेस का नेत्रत्व भूरिया ही करेंगे । वही उनसे जब आगामी विधानसभा में कांग्रेस के मुख्यमंत्री को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने लगभग पार्टी द्वारा हार मान लेने वाला जवाब दिया । दिग्गी ने कहा की पहले बहुमत तो आने दो फिर मुख्यमंत्री के लिए नाम तय किया जाएगा । इससे पहले देर रात दिग्विजय सिंह इंदौर पहुचे । जहा उनके समर्थको ने हर बार की तरह इस बार भी उनका जोशीले अंदाज में स्वागत किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here