टी वी पर नहीं दिखाई गयी डर्टी पिक्चर

0
328

इंदौर   २२ अप्रैल  ।सूचना और प्रसारण मंत्रालय  के आदेश पर रविवार को सोनी टीवी  पर ‘द डर्टी पिक्‍चर’ का प्रसारण  नहीं किया गया । इस आदेश मे कहा  कि यदि चेनल को  विद्या बालन की फिल्‍म ‘द डर्टी पिक्‍चर’ दिखानी है तो रात 11 बजे के बाद दिखाए। चैनल पर रविवार दोपहर 12 और रात आठ बजे यह फिल्‍म दिखाए जाने का कार्यक्रम था। इसे रुकवाने के लिए कोर्ट में अर्जी दी गई थी। बॉम्बे हाई कोर्ट की नागपुर बेंच में चैनल ने कहा था कि वह 56 कट्स के साथ फिल्‍म दिखाएगी। अदालत ने इस पर फिल्‍म के प्रसारण की मंजूरी दे दी थी, पर सूचना व प्रसारण मंत्रालय ने तय समय पर इसके लिए भी इजाजत नहीं दी। अब चैनल पर सूचना चलाई जा रही है कि जरूरी कारण के चलते आज हम आपको ‘द डर्टी पिक्‍चर’ नहीं दिखा पा रहे हैं।

गौर तलब है की इंदौर से भी एक दर्शक ने इस फिल्म का प्रासारण र्प्कने की लिए मंत्रालय को लिखा था जिसे लोकल इंदौर ने प्रकाशित किया था  जो इस प्रकार था ।

टी वी पर मत दिखाओ डर्टी पिक्चर

इंदौर १९ अप्रैल । सोनी टी वी पर आगामी रविवार २२ अप्रैल को विद्या बालन द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गयी  फिल्म द डर्टी पिक्चर  दिखाए  जाने को ले कर इंदौर के एक  दर्शक ने  शिकायत   कराते हुए इसका प्रसारण नहीं किये जाने की मांग की है
टी वी चॅनल के लिए निर्धारित  कम्प्लेंट अथारटी को  आज भेज शिकायत में कहा गया है की जब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को व्यस्को के लिए का ए प्रमाण पत्र दिया है तो उसे चेनल में दिन के समय कैसे दिखया जा सकता है इस समय तो बच्चे भी फिल्म को देखेगे । मनीष पाठक के इस शिकायत के बाद अभी तक उनके पास कोइ जवाब अभी तक नहीं आया है ।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here