डीआयडी डांस के सुपरकिड्स 25 अगस्त,से जी टीवी पर

0
336

लोकल इंदौर, २१ अगस्त। डीआयडी लिटिल मास्टर्स सीजन 2 की जबरदस्त सफलता और दुनियाभर में करोडों दर्शकों का दिल जीतने के बाद अब जी टीवी अपने दर्शकों को डांस के सेलिब्रेशन का एक और तोहफा डीआयडी डांस के सुपरकिड्स  के रूप में 25 अगस्त से  देने जा रहा  है।

 

शो के लॉन्च की घोषणा करने इंदौर पहुँचे मयूरेश वाडकर व डीआयडी लिटिल मास्टर सीजन २ के सेकंड रनर अप रोहन परकले ने बताया कि इस शो के रेटिंग्स, फेन मेल्स और फेसबुक तथा ट्विटर जैसी सोशल साइट्स के माध्यम से भरपूर प्यार और समर्थन मिला है और प्रत्येक लोकप्रिय डीआयडी मास्टर्स इंटरेक्टिव वेब साईट तथा मोबाइल एप्लिकेशंस पर 3 लाख से अधिक डाउनलोड्स किए गए है।

 

इसमें सीजन 1 और सीजन 2 के प्रतिभागी डीआयडी डांस के सुपरकिड्स मे एक दूसरे से भिडेंगे। इस मुकाबले में भारत के फेवरिट जजेस गीता मां तथा मर्जी पेस्टोनजी के साथ फराह खान भी दिखाई देगी।’’

इस सीरिज में दो टीमें होगी जिसमें प्रत्येक टीम में डीआयडी लिटिल मास्टर्स सीजन 1 और डीआयडी लिटिल मास्टर्स सीजन 2 के सात-सात प्रतिभागी होंगे। एक टीम में डीआयडी लिटिल मास्टर्स के जीतु मोनी, वत्सल, ऋ़तुराज, वैष्णवी , अतुल, अनुराग और ख्याति के साथ स्किपर धर्मेश, मयूरेश और वृशाली होगी। इसी तरह दूसरी टीम में डीआयडी लिटिल मास्टर्स सीजन 2 के फैसल, शालिनी, सौम्या, ओम, जीत, रोहन और तनय के साथ स्किपर राघव, कृति और प्रिंस होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here