तीन नई सेटेलाईट ब्रॉंचें इंदौर मंडल में खोलेगा एल आई सी -पटनायक

0
235

लोकल इदौर 1 सितम्बर । भारतीय जीवन बीमा निगम ने  आज अपने 56वर्ष पूर्ण होने पर अपनी एक नई  माइक्रो  इन्श्योरेन्श पॉलिसी “जीवन दीप ”  जारी की ।
भारतीय जीवन बीमा निगम इंदौर के वरिष्ठ मंडल प्रबन्धक रत्नाकर पटनायक ने शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि इंदौर मंडल में सितम्बर माह में ही इस नई पॉलिसी की 10 हजार पॉंलिसी बेचे जाने का लक्ष्य रखा गया है ।  इस पॉंलिसी में ग्यारन्टीड बोनस का लाभ है ।उन्होनें  बताया कि इंदौर मण्डल में शीघ्र ही तीन नई सेटेलाईट ब्रॉंचें खचरोद,कुक्षी और मण्डलेश्वर में खोली जा रही है जिसके फलस्वरूप मण्डल में 32 ब्रॉंचों के अलावा  18 सेटेलाईट ब्रॉंच हो जाएगी ।
श्री पटनायक ने कहा कि पूर्व में जारी की गई जीवन वैभव पालिसी जो केवल 120 दिनो के लिए थी की अवधि 17 सितम्बर को समाप्त हो रही है ,के विक्रय में भी मंडल को अच्छा प्रतिफल मिला है। उन्होने कहा कि निगम को अनेक  सम्मानो के साथ ग्राहकों  का जो  विश्वास  मिला है वह सर्वोपरि  है । निगम ने अपने सामाजिक दाईतव के तहत कमजोर आयवर्ग के बच्चों को स्कालरशिप देने के अलावा छात्रावास और अस्पताल के ओपीडी हेतु 25 – 25 लाख रूप्ए स्वीकृत किए है।

वरिष्ठ मंडल प्रबन्धक ने बताया कि  निगम के 56 वर्ष पूर्ण होने पर निगम ने बीमा सप्ताह मनाने का फैसला किया है जिसके अन्तगर्त  तात्कालिक भाषण ,हेल्थ चेकअप, चित्रकला प्रतियोगिताओं के अलावा अन्य स्पर्धाएं भी कर्मचारियों और  बच्चों के लिए आयोजित की गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here