दिग्गी राजा ने मोदी को बनाया निशाना ,कैलाश के लिए जताई सहानुभूति

0
190

digiलोकल इंदौर 20 अक्टूबर|( एस के) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने रविवार सुबह अपने चितपरिचित अंदाज में भाजपा को निशाने पर लेते हुए कैलाश विजयवर्गीय से लेकर नरेन्द्र मोदी को कटघरे में खडा किया साथ ही विजयवर्गीय के प्रति सहानुभूति भी जताई।

इंदौर में पत्रकारों से चर्चा में करते हुए नरेन्द्र मोदी के राहुल गान्धी को सोने के चमचा लेकर पैदा होने का कहे जाने पर उन्होनें सवाल खडा किया कि भाजपा बताये कि वसुन्धरा राजे सिन्धिया कहा पैदा हुई ? नरेन्द्र मोदी फूड सिक्योरिटी बिल पर सवाल उठाकर बिल्कुल सही कहते है । नरेन्द्र मोदी जी के राज मे गरीब और गरीब हुआ है वही अमीर और अमीर हुआ है । इस बात के मेरे पास प्रमाण है । कोल आबंटन पर प्रधानमंत्री के बयान पर उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जो कह दिया वह सही है उनके बाद कोई क्या कहेगा ।
कांग्रेस को रुल एंड डिवाईड पार्टी कहे जाने के नरेन्द्र मोदी के बयान पर उन्होंने कहा कि देश मे अब तक जितने दंगे हुए है वह किसने कराए है कट्टरपंथी हिन्दू व मुस्लिमो ने कराए है ।

दिग्विजय सिंह के उगते सुरज को सलाम करने के बयान पर उनसे जब पूछ गया कि डूबता सुरज कौन है तो उन्होने कहा कि दिग्विजय सिंह!
मध्यप्रदेश के उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गी के दिग्विजय सिंह को पीछे की पंक्ती में बैठाने पर और उनके द्वारा दिए गए बयान पर की उगते सूरज को सलाम करते के बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा की उन्होंने सहानभूति व्यक्त की मै उनकी सहानभूति की क़द्र करता हूं लेकिन कैलाश के साथ बीजेपी में क्या हो रहा हैं उनके साथ जो हो रहा हैं मेरी सहानुभूति भी उनके साथ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here