दिन दहाड़े महिदपुर के एक व्यापारी से ठगे 2 लाख 96 हजार

0
168

लोकल इंदौर 21 जुलाई।   शनिवार दिन दहाड़े  महिदपुर के एक व्यापारी से नकली पुलिस बन  चैंकिग के बहाने ठग  2 लाख 96 हजार रूप्ए ठग  ले गए।घटना रानीपुरा इलाके में  महिदपुर के मावा व्यापारी असीम जैन  के साथ हुई ।

 

कोतवाली पुलिस के मुताबिक महिदपुर में मावे का व्यापार करने वाले व्यापारी असीम जैन आज इंदौर आए थें। वे  फर्नीचर खरीदने के लिए एक फर्निचर की दुकान सामने पहुचें तभी अचानक एक युवक उनके पास आया और कुछ दुरी पर स्थित एक मोटर सायकल पर बैठे व्यक्ति की ओर  इशारा करते हुए कहा कि तुमको साहब बुला रहे हैं।

असीम ने पुलिस को बताया कि दोनों बदमाशो  ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा कि हमें कुछ सूचना मिली है और हम चैकिंग कर रहे है। हमे तुम्हारी तलाशी  लेना है।

बदमाशो ने उसके  बैग की ओर  इशारा किया तो असीम के यह कहने पर कि इसमें पैसे है बदमाशो  ने उससे कहा कि  पैसों से कोई मतलब नहीं हैं। हमें कुछ और सूचना मिली है।  बदमाशो  ने कुछ देर बैग की चैकिग की और बैग वापस असीम को दे दिया।

बैग लेने के बाद असीम कुछ दुरी तक चला और शंका  होने पर उसने अपना बैग खोलकर देखा तो उसमें रखे दो लाख 96 हजार रूप्ए गायब थें।उसने तुरंत कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने चैकिंग भी की लेकिन बदमाषों का कोई पता नहीं चल पाया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here