दूसरे दिन भी इंदौर के तैराक छाए ,14 इवेंट में जीते स्वर्ण पदक

0
207

images (6)लोकल इंदौर 8 जून। राज्य स्तरीय तैराकी स्पर्धा में मेजबान इंदौर जिले के तैराकों का दबदबा दूसरे दिन भी कायम रहा और 14 इवेंट में स्वर्ण पदक जीते। वाटरपोलो का फाइनल मुकाबला इंदौर और भोपाल के मध्य होगा।

महूनाका स्थित तरण पुष्कर पर खेली जा रही तैराकी स्पर्धा में दूसरे दिन
इंदौर के उमेश शर्मा ने 400 मीटर फ्रीस्टाईल में स्वर्ण पदक जीता। वहीं 200 मीटर फ्री स्टाईल के ग्रुप-3 में अद्वीत पागे ने श्रेष्ठ समय निकाल अपना तीसरा स्वर्ण पदक जीता। बालक वर्ग के 200 मीटर बटर फ्लाय इवेंट में समर प्रताप सिंह ने अपनी श्रेष्ठता सिद्ध की। बालिका वर्ग में इंदौर की तृप्ती त्यागी ने 100 मीटर बेक स्ट्रोक व 100 मीटर फ्री स्टाईल में स्वर्ण पदक अपने नाम किए। 200 मीटर फ्रीस्टाईल में एनी जैन, 100 मीटर में अनन्या सिंह व रूपल दुबे ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया। 100 मीटर बटर फ्लाय में शील कटारिया, 100 मीटर बेक स्ट्रोक में तन्वी सतीश, 400 मीटर व्यक्तिगत मिडले में आकांक्षा वाधवानी ने प्रथम स्थान प्राप्त कर दूसरा पदक जीता। 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में अनन्या सिंह ने पहला स्थान हासिल कर अपना दूसरा स्वर्ण जीता।
वाटरपोलो के सेमीफाइनल मुकाबलों में इंदौर ने जबलपुर को रोमांचक मुकाबले में 5-4 से मात दी। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में भोपाल ने उज्जैन को 6-4 गोल के अंतर से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here