देश के 80 प्रतिशत शहर अछूते रहेगे एफडीआई से – सिंधिया

0
218

लोकल इंदौर 21 सितम्बर । केन्द्रीय उद्योग राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज रिटेलक्षेत्र मे विदेशी निवेश की पैरवी करते हुए कहाकि देश के 80 प्रतिशत शहर इससे अछूते रहेगें। उन्होने कहाकि इस कानून के तहत 10 लाख से अधिक आबादी वाले शहरों में ही इसकी अनुमति होगी ।
आज इंदौर में पत्रकारो से अनौपचारिक चर्चा में सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे पर देश में मायाजाल फैला रही है। श्री सिधिया ने कहाकि भाजपा खुद अपने घोषणा पत्र मे पहले ही 100 प्रतिशत एफडी आई की बात कह चुकी है।
ममता बनर्जी द्वारा सरकार से समर्थन वापस लेने ओर मुलायम सिंह द्वारा समथर्न देने के सावल पर उन्होंने कहाकि हमारे लिए सभी सहयोगी महत्व पूर्ण है । कुछ मुद्दे हो सकते है जिन पर एक राय नही हो रहे हो ।
उद्योग म़ंत्री ने कहाकि पूरे विश्व में जब बेरोजगारी समस्या के रूप में उभर रही है भारत आने वालों सालों मे अनेक रोजगार के अवसर पैदा करने जा रहा है उनके अनुसार एफडी आई से रोजगार के अवसर पैदा होगें।
प्रदेश में नेतृत्व के सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि वे कॉंग्रेस के कार्यकर्ता है उनकी कोई महत्वाकाक्षा नही है पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी वे उसे पूरी करने को तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here