देश भर में फ्री और असीमित बात करने की सुविधा

1
378
 इंदौर २९ मई|भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) इंदौर ने अपने लैडलाईन ग्राहको को अखिल भारतीय स्तर पर फ्री में असीमित काल करने की सुविधा मुहैया करायी है । अनलिमिटेड कालिंग 600 नामक इस प्लान के तहत कोई भी लैंडलाइन धारक  अपने लैंडलाइन फोन से देश  भर में कही भी बीएसएनएल नम्बरों पर फ्री  में असीमित बात  कर सकेंगे।
    इंदौर बीएसएनएल के    महाप्रबन्धक श्री गणेश चन्द्र पॉन्डेय ने आज बताया कि ये सुविधा केवल बीएसएनएल  लैंडलाइन उपभोक्ताओं के लिए ही है । इस सुविधा के लिए उपभोक्ताओं को 600 रूपए  प्रतिमाह का भुगतान करना होगा और उसे देष भर में कही भी बीएसएनएल के लैंडलाइन और मोबाईल नम्बर पर असीमित और फ्री में बात कर सकने की सुविधा मिल जाएगी ।  उल्लेखनीय है कि पूर्व में विभाग ने इसी तरह लो कर लो बात योजना प्रारम्भ की थी जिसमें केवल मध्यप्रदेश में ही बीएसएनएल नम्बर पर बात करने की सुविधा थी । अब इस नई सुविधा के तहत देश  भर में फ्री और असीमित बात की जा सकेगी ।
     श्री पॉन्डेय के अनुसार इस सुविधा के लिए इंदौर बीएसएनएल के ग्राहक सेवा केन्द्रों पर आवेदन दिया जा सकता है ।  ग्राहक इस सुविधा के लिए मोबाईल नम्बर 94529-13111  पर एस एम एस भी  कर सकते हैं ।

1 COMMENT

  1. IT’S A VERY GOOD WEBSITE FOR LOCAL INDORE NEWS…. PLEASE TRY TO MAKE A WIDE PUBLICITY AMONGST INDOREANS…… I AM CONFIDENT THAT WHEN ANY INDOREAN WILL GO THROUGH THE CONTENT AND LAYOUT, HE WILL FIRST OF ALL OPEN LOCAL INDORE SITE WHEN HE WILL OPEN THE COMPUTER IN A DAY…….. KEEP THE STANDARD UP…PRAKASH SHARMA

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here